33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

IPL Auction में 17.5 करोड़ में बिकने पर हैरान हैं कैमरन ग्रीन, कहा- मैंने तो ऐसा कुछ खास नहीं किया

ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज कैमरन ग्रीन आईपीएल मिनी नीलामी में दूसरे सबसे महंगे बिकने वाले खिलाड़ी बने. मुंबई इंडियंस ने इस खिलाड़ी को 17.5 करोड़ रुपये में खरीदा. हालांकि ग्रीन अपने लिए इतनी बड़ी बोली लगाये जाने से हैरान हैं. उन्होंने कहा कि मैंने ऐसा तो कुछ खास नहीं किया है.

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के इतिहास के दूसरे सबसे महंगे खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया के ऑलरॉउंडर कैमरन ग्रीन ने कहा है कि उन्होंने इतना अधिक कुछ नहीं किया था कि उन्हें इंडियन प्रीमियर लीग की नीलामी में इतनी भारी भरकम राशि मिली. मुंबई इंडियंस ने 23 साल के ग्रीन को 17 करोड़ 50 लाख रुपये की बोली लगाकर अपने साथ जोड़ा. इस तेज गेंदबाज ने सोमवार को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ यहां बॉक्सिंग डे टेस्ट में करियर मे पहली बार पांच विकेट चटकाये.

कैमरन ग्रीन ने चटकाये पांच विकेट

कैमरन ग्रीन के पांच विकेट के दम पर ऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी में मेहमान दक्षिण अफ्रीका को 189 रन पर ढेर कर दिया. ग्रीन ने कहा कि इस भारी-भरकम अनुबंध से उनमें या उनके क्रिकेट खेलने के तरीके में बदलाव नहीं आयेगा. ग्रीन ने कहा कि ईमानदारी से कहूं तो मुझे नहीं लगता कि मैं इतनी धनराशि हासिल करने के लिए काफी कुछ किया है. उन्होंने कहा कि मैंने सिर्फ अपना नाम नीलामी में डाला और यह हो गया. इससे इसमें कोई बदलाव नहीं आयेगा कि मैं कौन हूं या मैं क्या सोचता हूं. उम्मीद करता हूं कि मैं काफी नहीं बदलूंगा.

सबसे महंगे खिलाड़ी बने सैम कुरेन

कोच्चि में हुई नीलामी में ग्रीन दूसरे सबसे महंगे खिलाड़ी बनकर उभरे. उनके लिए दिल्ली कैपिटल्स, रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर और मुंबई इंडियंस ने बोली लगायी. बाद में सबसे बड़ी बोली लगाकर रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस ने उन्हें अपनी टीम में शामिल कर लिया. इंग्लैंड के सैम कुरेन आईपीएल इतिहास के सबसे महंगे खिलाड़ी बने. उन्हें पंजाब किंग्स ने 18 करोड़ 50 लाख रुपये में अपने साथ जोड़ा.

Also Read: AUS vs SA: IPL ऑक्शन में 17.5 करोड़ में बिकने वाले कैमरून ग्रीन ने किया कमाल, दक्षिण अफ्रीका 189 पर ढेर
अब ऐसी है मुंबई इंडियंस की टीम

रोहित शर्मा (कप्तान), डेवाल्ड ब्रेविस, सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन, अर्जुन तेंदुलकर, ऋतिक शोकीन, जोफ्रा आर्चर, मोहम्मद अरशद खान, एन तिलक वर्मा, रमनदीप सिंह, टिम डेविड, जसप्रीत बुमराह, कैमरन ग्रीन, झे रिचर्डसन, कुमार कार्तिकेय सिंह, ट्रिस्टन स्टब्स, पीयूष चावला, आकाश मधवाल, शस्म मुलानी जेसन बेहरेनडॉर्फ, नेहल वधेरा, विष्णु विनोद, राघव गोयल, डून जानसेन.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें