32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Video Viral: खूंटी पुलिस ने हेलमेट नहीं पहनने पर चालान से पहले जड़ा थप्पड़, मचा हंगामा

खूंटी जिले के भगत सिंह चौक में पुलिस और बाइक वाले के बीच बहस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि खूंटी पुलिस एक व्यक्ति को थप्पड़ से मारना शुरू कर दिया है.

Jharkhand News: राज्य में आए दिन अलग-अलग जिलों से ट्रैफिक नियम को लेकर लोगों के ऊपर डंडे, थपड़ और मारपीट का मामला सामने आता रहता है. ऐसा ही एक मामला खूंटी जिले में सामने आया है. जहां हेलमेट नहीं पहनने के कारण पुलिस ने एक व्यक्ति के ऊपर हाथ उठाने का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आ रहा है.

खूंटी जिले के भगत सिंह चौक में पुलिस और बाइक वाले के बीच बहस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि बाइक पर सवार होकर व्यक्ति बिना हेलमेट पहने कहीं जा रहा था. इसी दौरान खूंटी पुलिस की नजर उस व्यक्ति पर पड़ी और उन्होंने व्यक्ति के ऊपर थप्पड़ मारना शुरू कर दिया.

बताया जा रहा है कि यह घटना देर शाम 29 दिसंबर की है. खूंटी पुलिस अपनी टीम के साथ पेट्रोलिंग के लिये निकले हुये थे. इसी दौरान जब वह अपनी टीम के साथ सड़क पर खड़े थे. उसी वक्त बाइक पर सवार व्यक्ति को बिना हेलमेट लगाए देखा तो उन्होंने युवकों पर थप्पड़ जड़ना शुरु कर दिया.

Also Read: झारखंड में Corona के नये वेरिएंट को लेकर प्रशासन सख्त, New Year की मस्ती में बरतें सावधानी

यह घटना खूंटी के भगत सिंह चौक का है. जहां पुलिस गुंडागर्दी करते हुई दिखाई दी गई है. दरअसल, हेलमेट नहीं पहनने के कारण खूंटी पुलिस ने एक व्यक्ति के ऊपर हाथ उठाया है. चालान से पहले खूंटी पुलिस ने थप्पड़ का इस्तेमाल किया है. बताया जा रहा है कि जिस व्यक्ति के ऊपर पुलिस ने हाथ उठाया है, वह डीएवी स्कूल के शिक्षक हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें