25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bihar: नीतीश कुमार ने तेजस्वी यादव को बताया झूठा, बोले- एक-एक काम हम करवाए हैं

Bihar: नीतीश कुमार ने कहा है कि शिक्षकों की नियुक्ति उनकी नीतियों का हिस्सा है. कोई दूसरा इसका क्रेडिट नहीं ले सकता है. नीतीश कुमार ने कहा कि इतनी बड़ी संख्या में नियुक्ति के लिए तैयारियां काफी दिनों से चल रही थी.

Bihar: पटना. राजद नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव रोजगार को चुनावी मुद्दा बनाकर बिहार में बड़े पैमाने पर हुई शिक्षकों की नियुक्ति का क्रेडिट लेने में लगे हुए हैं. तेजस्वी यादव घूम घूमकर कह रहे हैं कि उनकी सरकार में बिहार में लाखों लोगों को नौकरी दी गई. इसको लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सोमवार को तेजस्वी यादव पर जोरदार हमला बोला है. बैठक में भाग लेने के लिए पार्टी आये सीएम नीतीश कुमार ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा है कि तेजस्वी यादव झूठमुठ का ये सब बोल रहे हैं, सारा काम हम किए हैं.

नौकरी का क्रेडिट लेने पर भड़के सीएम नीतीश

पत्रकारों ने जब सवाल किया कि तेजस्वी यादव लगातार नौकरी देने का श्रेय ले रहे हैं, तो मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि आप लोग नहीं जानते हैं क्या. ये लोग कुछ किये. जनता ने तो इनको भी मौका दिया ही था. यहां पर कौन सब कुछ किया है. जो काम किए हैं हम लोगों ने किये हैं ना. कुछ दिन के लिए उनको लाए थे, लेकिन ये सब काम मेरा पहले से है. एक-एक काम हम करवाए हैं. झूठ-मुठ का बोलते रहता है. उ सब क्या किया है. जरा आप लोग ही याद करिए. पांच के पहले माता-पिता 15 साल. कोई काम हुआ है? शाम में घर से कोई निकलता था, डर के मारे? कहीं कोई सड़क था. जरा याद करिए. अपने पुराने लोगों से पता कीजिए. अब देखिए तो पटना मे कैसा-कैसा बिल्डिंग है.

Also Read: बिहार में अपनी पारंपरिक सीटों से भी बेदखल हो गयी कांग्रेस, जानें कन्हैया के साथ क्या हुआ खेला

उन लोगों ने कोई काम नहीं किया, उनसे कुछ होने वाला नहीं

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि हम लोग चुनाव जीतेंगे और काम करेंगे. हम लोग काम के बल पर लोगों के बीच जा रहे हैं. वे लोग (आरजेडी) कोई काम नहीं किया है. उनसे कुछ होने वाला नहीं है. आज तक उन्होंने कोई काम नहीं किया है. अब हमारे काम का श्रेय ले रहा है. हमने समाज के सभी वर्गों के लिए काम किया है और आगे भी करते रहेंगे. मोदी के साथ मंच साझा करने पर उन्होंने कहा कि हम लोग आगे भी चुनाव प्रचार करेंगे और कर रहे हैं. लालू प्रसाद यादव की दोनों बेटी के चुनाव लड़ने पर नीतीश कुमार ने कहा कि इससे कोई फर्क पड़ने वाला नहीं है. इन लोगों को कुछ मिलने वाला नहीं है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें