34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

GT vs CSK: खिताबी भिड़ंत के लिए चेन्नई और गुजरात तैयार, जानिए हर अपडेट

नमस्कार, प्रभात खखर के स्पोर्ट्स लाइव में आपका स्वागत है. यहां आपको खेल जगत (क्रिकेट, हॉकी, फुटबॉल, टेनिस, बैडमिंटन, बॉक्सिंग आदि) से जुड़ी हर बड़ी और लेटेस्ट अपडेट मिलेगी. वहीं खेल की दुनिया की दुनिया हर छोटी-बड़ी अपडेट की जानकारी पाने के लिए जड़े रहे आप prabhatkhabar.com के साथ.

लाइव अपडेट

गुजरात ने मुंबई को दी क्वालीफायर 2 में मौत

शुक्रवार को क्वालीफायर दो में मुंबई इंडियंस को बुरी तरह हराकर डिफेंडिंग चैंपियन गुजरात टाइटंस ने फाइनल का टिकट कटाया है. अब रविवार 28 मई को हार्दिक पांड्या की गुजरात का सामना एमएस धोनी के चेन्नई सुपर किंग्स से होगा. गुजरात क्वालीफायर वन में सीएसके से हार गया था. वहीं क्वालीफायर दो में गुजरात ने मुंबई को 62 रनों से हराया. टॉस जीतकर रोहित शर्मा ने पहले गेंदबाजी का फैसला किया.

चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच होगी खिताबी भिड़ंत

आईपीएल 2023 को उसके दो फाइनलिस्ट मिच चुके हैं. चेन्नई सुपर किंग्स के बाद गुजरात टाइटंस खिताबी भिड़ंत के लिए एक दूसरे से मुकाबला करेंगे. दोनों टीमों के बीच रविवार 28 मई को जोरदार मुकाबला खेला जाएगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें