33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

West Bengal : कोलकाता से दीघा के रास्ते में कांथी बाइपास पर बस और कार की टक्कर में तीन की मौत

सूचना मिलने पर कांथी थाने की पुलिस भी मौके पर आ गयी. घायलों को दुर्घटनाग्रस्त कार से निकालकर कांथी उपमंडल अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने तीन को मृत घोषित कर दिया. अस्पताल सूत्रों के मुताबिक एक व्यक्ति की हालत गंभीर है.

पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता से दीघा के रास्ते में बड़ा हादसा हो गया.बस और कार की टक्कर में तीन लोगों की मौत हो गई है. एक व्यक्ति की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है. उन्हें स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया. वाहन दीघा से कोलकाता जा रही बस से टकरा गई. यह दुर्घटना बुधवार दोपहर करीब 3 बजे दीघा 116बी राष्ट्रीय राजमार्ग के कांथी मेचेदा बाईपास से सटे इलाके में हुई. इस घटना के कारण सड़क पर भीषण जाम लग गया. बाद में कांथी थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति को नियंत्रित किया.


कार तेज गति से कांथी बाइपास होते हुए दीघा की ओर जा रही थी

स्थानीय सूत्रों के अनुसार कोलकाता के दुर्गानगर की ओर से आ रही कार तेज गति से कांथी बाइपास होते हुए दीघा की ओर जा रही थी. तभी बाइपास पर शकुंतला लॉज के पास विपरीत दिशा से आ रही कोलकाता जाने वाली बस से उसकी टक्कर हो गई. कार में चार लोग सवार थे. ये सभी कार के अंदर फंसे हुए थे. इस घटना के बाद स्थानीय लोग आये और बचाव कार्य शुरू किया.सूचना मिलने पर कांथी थाने की पुलिस भी मौके पर आ गयी. घायलों को दुर्घटनाग्रस्त कार से निकालकर कांथी उपमंडल अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने तीन को मृत घोषित कर दिया. अस्पताल सूत्रों के मुताबिक एक व्यक्ति की हालत गंभीर है.

Also Read: West Bengal Breaking News : ममता बनर्जी ने दुर्गा पूजा के सफल आयोजन के लिए सभी को शुक्रिया अदा किया
स्थानीय लोगों का क्या कहना है 

स्थानीय निवासी शुभंकर कामिल्या ने कहा, ‘घटना के वक्त मैं सड़क के किनारे था उस समय दोनों गाड़ियां काफी तेज गति से जा रही थीं. सड़क खाली होने के कारण दोनों वाहनों की रफ्तार काफी तेज थी. तभी दोनों कारों के बीच टक्कर हो गई और मौके पर ही 3 लोगों की मौत हो गई. स्थानीय लोगों ने घायलों को अस्पताल पहुंचाने के साथ ही तुरंत इसकी जानकारी पुलिस काे दी गई.

Also Read: West Bengal : महुआ मोइत्रा ने कहा, कैश फॉर क्वेरी मामले में एथिक्स कमेटी उन पर पेश होने के लिए बना रही है दबाव

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें