32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

झारखंड: प्रिंट रेट से अधिक कीमत पर बेच रहे थे शराब, विशेष छापामारी अभियान में 4 अरेस्ट

गिरिडीह जिले की सरकारी शराब दुकानों में प्रिंट रेट से अधिक मूल्य में शराब बेचे जाने के मामले में जिला प्रशासन की टीम ने गुरुवार की शाम विशेष छापेमारी अभियान चलाया.

गिरिडीह. जिले के सरकारी शराब दुकानों में प्रिंट रेट से अधिक मूल्य में शराब बेचे जाने के मामले में जिला प्रशासन की टीम ने गुरुवार की शाम विशेष छापेमारी अभियान चलाया. अभियान एसडीएम विशालदीप खलको के नेतृत्व में चलाया गया. इस दौरान टीम ने अलग-अलग सरकारी शराब दुकानों के काउंटर से प्रिंट रेट से अधिक मूल्य पर शराब बेचते हुए रंगेहाथ चार लोगों को गिरफ्तार किया है.

गिरफ्तार युवकों में पवन कुमार राय, सूर्यदेव प्रसाद, कमल किशोर व एक अन्य शामिल हैं. आपको बता दें कि प्रभात खबर ने 28 मई के अंक में इससे संबंधित खबर प्रकाशित किया था. इसके बाद यह कार्रवाई हुई. टीम ने बस स्टैंड, शाहाबाद मार्केट, जिला परिषद के समीप, पपरवाटांड़ व गांधी चौक में छापामारी की.

ग्राहक बनकर कार्रवाई की गयी. डीसी नमन प्रियेश लकड़ा को भी सरकारी शराब दुकानों में प्रिंट रेट से अधिक मूल्य पर शराब बेचने की सूचना मिल रही थी. डीसी के निर्देश पर एसडीएम विशालदीप खलको के नेतृत्व में अभियान चलाया गया. टीम में शामिल लोग ग्राहक बनकर अलग-अलग सरकारी शराब दुकान में खरीदारी करने के लिए पहुंचे और रंगे हाथ काउंटर से प्रिंट रेट से अधिक मूल्य पर शराब बेचते हुए चार लोगों को गिरफ्तार किया गया. टीम में सीओ रविभषूण, उत्पाद विभाग के इंस्पेक्टर व नगर थाना प्रभारी आरएन चौधरी शामिल थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें