29.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

औरंगाबाद में ट्रैक्टर व बाइक की सीधी टक्कर, पैर की हड्डी कई जगह टूटने के कारण पति-पत्नी की हालत गंभीर

कुटुंबा प्रखंड के अंबा थाना क्षेत्र के करमडीह जौरा के समीप ट्रैक्टर व बाइक के आमने सामने की टक्कर में पति-पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गये. घायलों की पहचान अंबा थाना क्षेत्र के करमडीह गांव निवासी 30 वर्षीय सोनू कुमार व 28 वर्षीय पत्नी आरती कुमारी के रूप में हुई है.

औरंगाबाद. कुटुंबा प्रखंड के अंबा थाना क्षेत्र के करमडीह जौरा के समीप ट्रैक्टर व बाइक के आमने सामने की टक्कर में पति-पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गये. घायलों की पहचान अंबा थाना क्षेत्र के करमडीह गांव निवासी 30 वर्षीय सोनू कुमार व 28 वर्षीय पत्नी आरती कुमारी के रूप में हुई है. इस हादसे में पैर की हड्डी कई जगह टूटने के कारण पति-पत्नी दोनों की स्थिति चिंताजनक बनी हुई है. स्वास्थ्य सुविधा का इतना अभाव है कि मरीज को एक अस्पताल से दूसरे अस्पताल के लिए रेफर किया जा रहा है. इधर हादसे के बाद ट्रैक्टर चालक मौके से फरार है.

ट्रैक्टर लेकर चालक मौके से फरार

घटना के संबंध में बताया जाता है कि दोनों पति-पत्नी बाइक पर सवार होकर कुटुंबा थाना क्षेत्र के संडा गांव किसी काम से जा रहे थे. इसी दौरान जैसे ही गांव से बाहर निकले, सामने से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर से बाइक की जोरदार टक्कर हो गयी. इस हादसे में पति-पत्नी दोनों घायल हो गये. घटना के बाद चालक ट्रैक्टर लेकर मौके से फरार हो गया. वहीं घटनास्थल पर स्थानीय नागरिकों की भीड़ इकट्ठा हो गयी. आनन-फानन में परिजनों को सूचित किया गया.

मरीज ट्रामा सेंटर रेफर

मौके पर पहुंचे परिजनों ने दोनों को औरंगाबाद शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है. इधर हादसे की सूचना पाकर स्थानीय थाने की पुलिस भी मौके पर पहुंची. दोनों घायलों का नजदीक के स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक उपचार किया गया. प्राथमिक उपचार के बाद दोनों की गंभीर हालत को देखते हुए सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया. परिजनों का कहना है कि सदर अस्पताल से भी इलाज की समुचित व्यवस्था नहीं थी. वहां के डॉक्टरों ने भी पैर की हड्डी कई जगह टूटने के कारण दोनों मरीजों को ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया है. वहां दोनों का इलाज किया जा रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें