32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

UP के आजमगढ़ में बड़ा सड़क हादसा, आपस में टकराई दो बस, कई यात्री घायल, ड्राइवर समेत तीन की हालत गंभीर

आजमगढ़ में शनिवार को दो बसों की आमने-सामने टक्कर हो गई. हादसे में दोनों बसों के 40 से अधिक यात्री घायल हो गए. बताया जा रहा है रोडवेज बस आजमगढ़ से गोरखपुर जा रही थी. इस दौरान सामने से आ रही प्राइवेट बस से टक्कर हो गई.

आजमगढ़ः उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में शनिवार को भीषण सड़क हादसा हो गया है. दो बसों की आपस में टकरा गई है. जिसमें कई यात्री घायल हो गए हैं. बताया जा रहा है बस ड्राइवर समेत तीन लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है. हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई. सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पुलिस पहुंच गई. सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां इलाज जारी है.

आजमगढ़ में दो बसों की आपस में टक्कर

दरअसल यह हादसा जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के बगहीडांड़ पुल पर हुआ है. आज सुबह एक सरकारी और एक प्राइवेट बस की आमने सामने टक्कर हो गई है. सूत्रों ने बताया हादसे के दौरान दोनों बसों की रफ्तार तेज थी. बताया जा रहा है हादसे के दौरान दोनों बसों में 40 यात्री सवार थे. सभी गंभीर रूप से घायल हुए हैं. हादसे के बाद कुछ यात्री बसों का शीशा तोड़कर बाहर कूदे. जबकि स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को बाहर निकला गया. जिसमें ड्राइवर समेत तीन यात्री की हालत नाजुक है.

सूचना पर पहुंची पुलिस

सूचना मिलते ही जीयनपुर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई. सभी घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है. बताया जा रहा है गोरखपुर की तरफ से प्राइवेट बस आजमगढ़ जा रही थी. इस दौरान आजमगढ़ की तरफ से आ रही रोडवेज की बस गोरखपुर जा रही थी. दोनों बसों की रफ्तार तेज थी. बगहीडांड़ पुल काफी सकरा है, इसके बाद भी दोनों बसों की रफ्तार कम नहीं हुई और आपस में टकरा गई.

https://twitter.com/azamgarhpolice/status/1664888941781155843
Also Read: आजमगढ़ रेलवे स्टेशन को बम से उड़ाने की मिली धमकी, चप्पे-चप्पे पर आरपीएफ और जीआरपी तैनात
बस ड्राइव समेत तीन की हालत गंभीर

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार हादसे में रोडवेज ड्राइवर विनोद कुमार यादव समेत 3 की हालत गंभीर है. घटना की जानकारी मिलते ही डीएम विशाल भारद्वाज और एसपी अनुराग आर्य घायलों को देखने अस्पताल पहुंचे. फिलहाल सभी घायलों का इलाज जारी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें