39.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार: RJD ने नए संसद को ताबूत बताने के बाद कर दी पीएम की अमरीश पुरी से तुलना, BJP ने दिया करारा जवाब

नए संसद भवन के उद्घाटन के बाद से बिहार की राजनीति लगातार गर्म है. राजद खुलकर भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निशाना बना रही है. एक तरफ जहां, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संसद का उद्घाटन कर रहे थे.

बिहार की राजनीति नए संसद भवन (India New Parliament) के उद्घाटन के बाद से लगातार गर्म है. राजद खुलकर भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निशाना बना रही है. एक तरफ जहां, प्रधानमंत्री संसद का उद्घाटन कर रहे थे. वहीं, दूसरी तरफ राजद ने संसद की तुलना ताबूत से कर दी. अब, लालू यादव की पार्टी के द्वारा किये गए नये ट्वीट ने बवाल मचा दिया है. अब राजद ने एक फोटो शेयर करते हुए दिवंगत अभिनेता अमरीश पुरी के एक कैरेक्टर की तुलना पीएम मोदी से कर दी है. जबकि, सेंगोल की पर भी सवाल उठाये है. इस ट्वीट से बिहार की राजनीति में नया विवाद छिड़ता दिख रहा है.

‘बड़े कलाकार हाथ में कुछ जानी-पहचानी वस्तु पकड़े हुए है?’

राजद ने अपने ट्वीट में 1987 में रिलीज हुई फिल्म लोहा का एक फोटो शेयर किया है. इसमें खलनायक शेरा सिंह के रूप में अभिनेता अमरीश पुरी हैं. वो अपने हाथ में धातु की एक छड़ी पकड़े हुए दिखायी दे रहे हैं. राजद ने अपने ट्वीट में लिखा है कि क्या आपने हाल-फिलहाल यह फिल्म देखी है जिसमें एक बहुत बड़े कलाकार हाथ में कुछ जानी-पहचानी वस्तु पकड़े हुए है? कलाकार एवं फिल्म का नाम बताने की कृपया करें. हालांकि, इस ट्वीट से सीधे रुप से साफ नहीं हो रहा है कि पार्टी ने पीएम या सेंगोल को लेकर हमला किया है. मगर, सांकेतिक रुप में अर्थ यही बताया जा रहा है.


Also Read: बिहार के बांका में सोने का अकूत भंडार! 320 फुट तक हुई खुदाई, 30 बॉक्स पत्थर भेजे गये लैब, जानें क्या है सच
राजद के ट्वीट पर भड़की बीजेपी

राजद के ट्वीट पर एक बार फिर से बीजेपी हमलावर हो गयी है. बीजेपी प्रवक्ता निखिल आनंद ने मामले में तीखा जवाब देते हुए कहा कि बिहार के विलेन और उसकी टीम राजद का लुम्पेन एजेंडा रहा है लाठी भजावन और तेल पिलावन लेकिन प्यारे मूर्खों! सेंगोल का मतलब लाठी या मुगदर नहीं है. अपनी सतही मसखरेबाजी वाली राजनीति के लिए दिवंगत लोकप्रिय कलाकार अमरीश पुरी को बख्श दो. राम भक्तों के लिए हनुमानजी की गदा ही पूजनीय है. गौरतलब है कि बीजेपी भी लगातार राजद पर संसद की तुलना ताबूत से करने को लेकर तीखे सवाल पूछ रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें