30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दिल्ली मर्डर केस: मजदूर है पीड़िता का पिता, मां को हत्या की बात पहले लगी झूठ, जानें पूरा मामला

Delhi Murder Case: पीड़िता के पिता ने कहा कि मेरी बेटी को कई बार चाकू मारा गया, उसके सिर के टुकड़े भी किये गये. हम आरोपी के लिए कड़ी सजा की मांग करते हैं. जानें दिल्ली में हुई हत्या के बाद कैसे पकड़ा गया आरोपी

Delhi Murder Case: दिल्ली के शाहाबाद मर्डर केस ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया है. आरोपी साहिल को पुलिस ने यूपी के बुलंदशहर के पास से गिरफ्तार कर लिया गया है. मामले पर पीड़िता की मां का बयान सामने आया है. उन्होंने कहा है कि मेरे घर पर एक लड़की बताने आयी थी. मुझे उसकी बात झूठ लगी थी. मैंने बाहर निकल कर देखा तो वहां लोगों की भीड़ जमा थी. तब तक वहां पुलिस आ गयी और मुझे वापस ले गयी. बाद में मैंने अपने पति को मामले की जानकारी दी. मैंने अभी तक बेटी को नहीं देखा है.

इधर, शाहाबाद मर्डर केस पर पीड़िता के पिता ने कहा कि मेरी बेटी की हालत बहुत बुरी थी. मुझे साहिल के बारे में कुछ नहीं पता था. उन दोनों के बीच क्या था? इस संबंध में मुझे कोई जानकारी नहीं. उन्होंने कहा कि कल पूछताछ में मुझे पता चला. मेरी बेटी का स्वभाव अच्छा था. मेरी मांग है कि जैसे उसने मेरी बेटी को मारा है वैसे ही उसे कड़ी से कड़ी सजा मिले ताकि फिर से ऐसा कोई न कर सके. मैं मजदूरी करता हूं.


क्या है मामला

आपको बता दें कि उत्तर-पश्चिमी दिल्ली के शाहाबाद डेयरी इलाके में 16 वर्षीय लड़की की कथित तौर पर उसके प्रेमी ने चाकू मारकर नृशंस हत्या कर दी. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसपर लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है जिसका नाम साहिल है. मामले को लेकर दिल्ली की पुलिस उपायुक्त सुमन नलवा ने बताया कि साहिल एसी और रेफ्रिजरेटर के लिए मैकेनिक का काम करता था.


आरोपी उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से गिरफ़्तार

दिल्ली में 16 साल की बच्ची की हत्या के मामले में स्पेशल CP दीपेंद्र पाठक ने कहा कि हमें सूचना मिली कि किसी बच्ची की हत्या की गयी है. इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पीड़ित की पहचान की और मौके के पास मौजूद CCTV फुटेज को खंगाला. उन्होंने कहा कि अभी थोड़ी देर पहले हमने आरोपी को उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से गिरफ़्तार किया है और उसे यहां लेकर आ रहे हैं. मामले में हम सभी साक्ष्यों को एकत्रित कर कोर्ट में पेश कर आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की कोशिश करेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें