28.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ड्रग्स की खेप ले जा रहा था पाकिस्तानी ड्रोन, BSF ने मार गिराया

बॉर्डर सिक्योरिटी फाॅर्स (BSF) ने पंजाब के अमृतसर-पाकिस्तान इंटरनेशनल बॉर्डर के पास एक और ड्रोन को मार गिराया है. इस ड्रोन के साथ ही सेना के हाथ एक तश्कर भी लगा है. सामने आयी जानकारी के मुताबिक बरामद किये गए ड्रग्स का वजन करीबन 3.4 किलोग्राम है.

Punjab: बीते कुछ समय से पंजाब के अमृतसर-पाकिस्तान इंटरनेशनल बॉर्डर पर कई ड्रोन्स को स्पॉट किया जा चुका है. बॉर्डर सिक्योरिटी फाॅर्स ने कार्यवाई करते हुए इनमें से कई ड्रोन्स को मार गिराया और इनमें से कई तरह के हथियार और ड्रग्स भी बरामद किये गए हैं. पाकिस्तानी ड्रोन की ऐसी ही एक घटना कल रात भी अमृतसर-पाकिस्तान इंटरनेशनल बॉर्डर पर दर्ज की गयी, यहां रात के करीबन 09:30 बजे बॉर्डर सिक्योरिटी फाॅर्स के जवानों ने पाकिस्तानी ड्रोन को मार गिराया है.

पाकिस्तानी ड्रोन को मार गिराया

बॉर्डर सिक्योरिटी फाॅर्स (BSF) ने कल रात यहां भारत-पाकिस्तान बॉर्डर के पास भारतीय क्षेत्र के एक गांव में पाकिस्तानी ड्रोन को मार गिराया. घटना की जानकरी अधिकारियों ने दी. एक ऑफिशियल बयान के अनुसार, बीती रात करीब 09:30 बजे बीएसएफ के जवानों ने अमृतसर के धनोए खुर्द गांव में ड्रोन की आवाज सुनी. इसके बाद जवानों ने तत्काल ड्रोन को मार गिराया.

एक संदिग्ध गिरफ्तार

ऑफिशियल बयान में कहा गया कि इसके बाद क्षेत्र में तलाशी के दौरान बीएसएफ जवानों ने गांव के खेत से एक ड्रोन बरामद किया. इस बीच, जवानों ने तीन लोगों को गांव की ओर भागते हुए भी देखा, जिनमें से एक संदिग्ध को पकड़ लिया गया. संदिग्ध के कब्जे से मादक पदार्थ के तीन पैकेट बरामद किए गए, जिनका वजन 3.4 किलोग्राम है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें