39.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अयोध्या में छत से गिरकर 10वीं की छात्रा की मौत, प्रिंसिपल-प्रबंधक और स्पोर्ट्स टीचर पर दुष्कर्म का केस दर्ज

उत्तर प्रदेश के अयोध्या जिले में शुक्रवार को 10वीं की छात्रा की छत से गिरकर मौत हो गई. घटना का सीसीटीवी फुटेज जब सामने आया तो पुलिस के भी होश उड़ गये. पुलिस ने प्रिंसिपल-प्रबंधक और स्पोर्ट्स टीचर पर दुष्कर्म का केस दर्ज किया है.

अयोध्या. उत्तर प्रदेश के अयोध्या से बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां पर शुक्रवार को 10वीं की छात्रा की छत से गिरकर मौत होने की बात स्कूल प्रशासन द्वारा बतायी गयी थी. उस मामले में एक परेशान करने वाला सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. इस मामले में सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद पुलिस ने प्रबंधक, प्रधानाचार्य और स्पोर्ट्स टीचर के खिलाफ केस दर्ज किया है. पुलिस ने आरोपियों पर दुष्कर्म और हत्या की गंभीर धाराएं लगाई गई हैं. जानकारी के अनुसार अयोध्या में शुक्रवार को 10वीं की छात्रा की स्कूल की छत से गिर कर मौत हो गई थी. छात्रा अयोध्या के रायबरेली रोड बाईपास के पास की रहने वाली थी.

परेशान करने वाला सीसीटीवी फुटेज आया सामने

परिजनों ने आरोप लगाया है कि बेटी को छुट्टी के बाद फोन करके स्कूल बुलाया गया था. स्कूल में झूले से गिरकर बेटी के घायल होने की जानकारी दी थी. जबकि स्कूल के सीसीटीवी फुटेज में वह विद्यालय की छत से गिरती हुई दिखाई दे रही है. स्कूल की ओर से गलत जानकारी देने को लेकर कई तरह के सवाल उठाए जा रहे हैं. इस मामले में पुलिस ने साक्ष्यों के आधार पर जांच शुरू कर दी है. छात्रा के दादा की तहरीर पर स्कूल के प्रबंधक बृजेश यादव, प्रधानाचार्य रश्मि भाटिया और स्पोर्ट्स टीचर अभिषेक कनौजिया के खिलाफ कैंट थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया है.

Also Read: प्रतापगढ़ में भीषण सड़क हादसा, तेज रफ्तार कार ने ली एक ही परिवार के चार लोगों की जान
घटना की जांच में जुटी पुलिस

तीनों के खिलाफ दुष्कर्म, साजिश, साक्ष्य मिटाने, पॉक्सो और हत्या की धाराएं लगाई गई हैं. पुलिस ने बताया कि जिस जगह पर छात्रा गिरी थी, वहां खून के भी निशान मिटाए गए थे. इस मामले पर अयोध्या के एसपी सिटी ने कहा कि ये मामला थाना कैंट के अंतर्गत सनबीम विद्यालय का है. एक लड़की जो कक्षा 10 में पढ़ती थी, चोटिल हालत में विद्यालय प्रबंधक द्वारा अस्पताल में भर्ती कराई गई थी. उसके परिजन को सूचना दी गई. वे मौके पर आए. इस बीच इलाज के दौरान छात्रा की मौत हो गई. साक्ष्यों के आधार सीसीटीवी फुटेज, सर्विलेंस के आधार पर सही इन्वेस्टिगेशन कर के कार्रवाई की जाएगी.

पीड़ता के दादा का आरोप

पीड़ता के दादा ने कहा कि हमें शुरू में स्कूल प्रशासन से फोन आया कि हमारा बच्चा झूले से गिर गया है. इसके बाद स्कूल प्रशासन हमें गुमराह करते रहे. सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि उसे छत से धक्का दिया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें