39.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

RCB की हार पर नवीन उल हक ने उड़ाया विराट कोहली का मजाक! फैंस ने दिया करारा जवाब

Virat Kohli: आईपीएल 2023 के आखिरी लीग मुकाबले में विराट कोहली के शतकीय पारी के बावजूद आरसीबी को गुजरात टाइटंस के खिलाफ 6 विकेट से हार का सामना करना पड़ा और टीम प्लेऑफ की रेस से बाहर हो गई. वहीं आरसीबी की इस हार पर लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाड़ी नवीन उल हक ने कोहली का मजाक उड़ाया.

Virat Kohli vs Naveen ul Haq, IPL 2023: आईपीएल 2023 में रविवार (21 मई) को खेले गए आखिरी लीग मैच में गुजरात टाइटंस के हाथों मिली हार से विराट कोहली और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) का सफर खत्म हो गया. इसी के साथ आरसीबी का खिताब जीतने का इतंजार और बढ़ गया है. वहीं, आरसीबी के प्लेऑफ से बाहर होने के बाद लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाड़ी नवीन उल हक ने एक बार फिर विराट कोहली पर निशाना साधा है. नवीन ने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी पोस्ट कर आरसीबी की हार का मजाक उड़ाया.

आरसीबी की हार पर नविन उल हक ने लिए मजे!

बता दें कि रविवार को बैंगलोर के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले गए आखिरी लीग मुकाबले में आरसीबी को गुजरात टाइटंस के खिलाफ 6 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. जिसके बाद सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ जीत हासिल कर चुकी मुंबई इंडियंस ने प्लेऑफ में जगह बना ली. वहीं मैच के बाद अफगानिस्तान के खिलाड़ी नवीन उल हक ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी पोस्ट की, जिसमें एक आदमी जोर जोर से हंसता हुआ नजर आ रहा है. जिसे कोहली और आरसीबी के प्लेऑफ की रेस से बाहर होने पर कटाक्ष माना गया.

Undefined
Rcb की हार पर नवीन उल हक ने उड़ाया विराट कोहली का मजाक! फैंस ने दिया करारा जवाब 2
LSG ने कोहली को बताया GOAT

एक तरफ नवीन उल हक ने विराट कोहली का मजाक उड़ाया तो दूसरी तरफ लखनऊ सुपर जायंट्स ने कोहली की तारीफ में कसीदे पढ़े. एलएसजी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल के जरिए विराट को GOAT यानी Greatest of All Time बताया. वहीं LSG के इस ट्वीट के कमेंट में विराट के फैंस ने नवीन को कंट्रोल में रखने की बात तक लिखी.

आरसीबी बनाम एलएसजी मुकाबले में हुआ था विवाद

गौरतलब है कि आरसीबी बनाम लखनऊ सुपर जायंट्स मैच के दौरान विराट कोहली और नवीन के बीच झड़प देखने को मिली थी. इसके बाद मैच के बाद के हैंडशेक के दौरान, दोनों एक बहस में आमने सामने आ गए थे. जिसके बाद सोशल मीडिया पर नवीन और कोहली के बीच बिना कोई नाम लिए विवाद देखने को मिला. नवीन अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कोहली का मजाक उड़ाते हुए पोस्ट साझा कर रहे हैं और उनकी लेटेस्ट पोस्ट पर विराट कोहली के फैंस ने भी उन्हें आड़े हाथों ले लिया है.

Also Read: RCB vs GT: कोहली ने शतक जड़ आईपीएल में बनाया ‘विराट’ रिकॉर्ड, क्रिस गेल को छोड़ा पीछे

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें