35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अरवल में बेखौफ हुए अपराधी, डीएसपी आवास के पास ईंट भट्ठा संचालक की गोली मारकर हत्या

बिहार में बेखौफ अपराधियों ने पुलिस को एक बार फिर खुली चुनौती दी है. अपराधियों ने रविवार को नगर थाना क्षेत्र के अहियापुर गांव में डीएसपी आवास के पास दिनदहाड़े फायरिंग की. बेखौफ अपराधियों ने न केवल ईंट भट्ठा संचालक की गोली मारकर हत्या कर दी, बल्कि वारदात को अंजाम देने के बाद आराम से फरार हो गये.

अरवल. बिहार में बेखौफ अपराधियों ने पुलिस को एक बार फिर खुली चुनौती दी है. अपराधियों ने रविवार को नगर थाना क्षेत्र के अहियापुर गांव में डीएसपी आवास के पास दिनदहाड़े फायरिंग की. बेखौफ अपराधियों ने न केवल ईंट भट्ठा संचालक की गोली मारकर हत्या कर दी, बल्कि वारदात को अंजाम देने के बाद आराम से फरार हो गये. मृतक की पहचान अहियापुर गांव निवासी 52 वर्षीय श्याम किशोर शर्मा के रूप में हुई है. बताया जाता है कि इससे पहले भी ईंट भट्ठा संचालक के ऊपर दो बार जानलेवा हमला हो चुका था.

अपने ईंट भट्टे पर जा रहे थे श्याम किशोर

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि रविवार की सुबह श्याम किशोर अपने ईंट भट्टा पर पहुंचे थे. वहां अपने किसी दोस्त से वे बातचीत कर रहे थे, तभी एक युवक वहां पहुंचा और उन्हें गोली मारकर फरार हो गया. इस घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गयी. आनन-फानन में ईंट भट्ठा संचालक को अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

युवक की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले के छानबीन में जुट गई है. बताया जा रहा है कि गोली मारने वाला युवक गांव का ही है, जिससे पुरानी रंजिश चल रही थी. फिलहाल पुलिस आरोपी युवक की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. डीएसपी आवास के पास हुई इस घटना को लेकर पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठ रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें