37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

साप्ताहिक राशिफल (14 से 20 मई 2023): मेष से मीन राशि के जातकों का कैसा बीतेगा नया सप्ताह ? जानें अपना भाग्य

साप्ताहिक राशिफल 14 मई से 20 मई 2023: मेष से मीन राशिवालों के लिए मई महीने का नया सप्ताह वैसे तो औसत रहेगा, लेकिन दिन को खुशनुमा बनाने के लिए एक बार सप्ताहिक राशिफल जरूर पढ़ लीजिए.

Undefined
साप्ताहिक राशिफल (14 से 20 मई 2023): मेष से मीन राशि के जातकों का कैसा बीतेगा नया सप्ताह? जानें अपना भाग्य 13

मेष: नये वाहन या नये फ्लैट खरीदने का प्रोगाम है तो प्रयास करें सफलता मिलेगी.परिवार में शुभ मांगलिक कार्य का रूपरेखा बनेगी. आपसी सम्बन्धों में मधुरता बढेगी. नौकरी में हैं तो प्रमोशन होने की संयोग बनेगा.

Undefined
साप्ताहिक राशिफल (14 से 20 मई 2023): मेष से मीन राशि के जातकों का कैसा बीतेगा नया सप्ताह? जानें अपना भाग्य 14

वृष: दिमागी तनाव,विविध उलझनों का सामना होगा.आकस्मिक धन लाभ होने की संभावना. विवाहेत्तर सम्पर्क को लेकर उलझन होने की संभावना. गुप्त शत्रुओं से सावधानी रखें,वाहन की सवारी सावधानी से करें.

Undefined
साप्ताहिक राशिफल (14 से 20 मई 2023): मेष से मीन राशि के जातकों का कैसा बीतेगा नया सप्ताह? जानें अपना भाग्य 15

मिथुन: गृह-भूमि-वाहन का सुख मिलेगा. शुभ मांगलिक कार्य सम्पन्न होगा. सामाजिक जीवन में लोकप्रियता हासिल होगी. अविवाहित हैं तो विवाह होने का प्रस्ताव आ सकता है. कैरियर और नौकरी को लेकर नए लक्ष्य तय करेंगे व उन लक्ष्यों की पूर्ति के लिए प्रयासरत भी रहेंगे.

Undefined
साप्ताहिक राशिफल (14 से 20 मई 2023): मेष से मीन राशि के जातकों का कैसा बीतेगा नया सप्ताह? जानें अपना भाग्य 16

कर्क: तनाव की स्थिति बनेगी.जमीन-जायदाद संबंधी कार्य सफल होने में परेशानियों का सामना करना पड़ेगा.वैवाहिक जीवन का आनंद लेंगे. बिजनेस में नया निवेश भविष्य के लिए लाभकारी सिद्ध होगा. नई नौकरी का प्रस्ताव प्राप्त होगा.

Undefined
साप्ताहिक राशिफल (14 से 20 मई 2023): मेष से मीन राशि के जातकों का कैसा बीतेगा नया सप्ताह? जानें अपना भाग्य 17

सिंह: परिवार के सभी सदस्य आपसे प्रसन्न रहेंगे.घर-परिवार के माहौल आपके अनुकूल रहेगा.अविवाहितों को विवाह होने का प्रस्ताव मिलेगा. सामाजिक मान-सम्मान व कीर्ति की प्राप्ति होगी.उच्च शिक्षा व विदेशी शिक्षा में सफलता मिलेगी.

Undefined
साप्ताहिक राशिफल (14 से 20 मई 2023): मेष से मीन राशि के जातकों का कैसा बीतेगा नया सप्ताह? जानें अपना भाग्य 18

कन्या: गृह-भूमि-वाहन संबंधी कार्य में सफलता मिलेगी.शुभ मांगलिक कार्य सम्पन्न होगा.प्रेम-संबंध भविष्य में विवाह संबंध में बंध सकता है.आय के नये स्रोत प्राप्त होंगे.परीक्षा-प्रतियोगिता में अनुकूल फल मिलेगा.

Undefined
साप्ताहिक राशिफल (14 से 20 मई 2023): मेष से मीन राशि के जातकों का कैसा बीतेगा नया सप्ताह? जानें अपना भाग्य 19

तुला: रिश्तेदारों से हर्षदायक समाचारों की प्राप्ति होगी.मौसमी बीमारियों से परेशानी होगी.अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें.अपने पार्टनर के साथ क्वालिटी टाईम बितायेंगे.परिश्रम-प्रयत्न से बिजनेस में उन्नति होगी.शिक्षित बेरोजगारों को रोजगार मिलने की संभावना.

Undefined
साप्ताहिक राशिफल (14 से 20 मई 2023): मेष से मीन राशि के जातकों का कैसा बीतेगा नया सप्ताह? जानें अपना भाग्य 20

वृश्चिक: परिवार के सभी लोग आपसे प्रसन्न रहेगें.स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें. विवाह बंधन में बंधने का संयोग बनेगा. नौकरी में बॉस से विशेष सहयोग मिलेगा.मान-यश-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी.पुरस्कार-उपहार की प्राप्ति होगी.

Undefined
साप्ताहिक राशिफल (14 से 20 मई 2023): मेष से मीन राशि के जातकों का कैसा बीतेगा नया सप्ताह? जानें अपना भाग्य 21

धनु: परिवार में स्वजन-कुटुम्बों के सहयोग से मांगलिक कार्य का सम्पादन होगा.भौतिक सुख-सम्पन्नता की वृर्द्धि होगी.प्रेमी के साथ क्वालिटी टाइम बितायेंगे.अपना नेटवर्किग बढ़ाना चाहते हैं तो प्रयास करें सफलता मिलेगी.प्रोफेशनल को कोई सुखद समाचार मिलेगा.

Undefined
साप्ताहिक राशिफल (14 से 20 मई 2023): मेष से मीन राशि के जातकों का कैसा बीतेगा नया सप्ताह? जानें अपना भाग्य 22

मकर: स्वास्थ्य अच्छा रहेगा.मांगलिक कार्य सम्पन्न होगा.वैवाहिक जीवन सुखद रहेगा.विवाह करने को इच्छुक हैं तो भाग्य आपका साथ देगा. बेरोजगारों को रोजगार का अवसर मिलेगा.जॉब में स्थानातंरण-पदोन्नति होने की योग है.आकस्मिक धन लाभ होगा.

Undefined
साप्ताहिक राशिफल (14 से 20 मई 2023): मेष से मीन राशि के जातकों का कैसा बीतेगा नया सप्ताह? जानें अपना भाग्य 23

कुंभ: परिवार में शुभ मांगलिक कार्य सम्पन्न होगा.बडे-बुजुर्गो के स्वास्थ्य को लेकर परेशानी होगी.अप्रिय प्रसंग की प्राप्ति होगी. नवविवाहितों के लिए समय अच्छा है.आपसी संबंध में मधुरता बढेगी. आकस्मिक धन हानि होने की संभावना.दिमागी तनाव रहेगा.महत्वपूर्ण कार्य में बाधा होगी.

Undefined
साप्ताहिक राशिफल (14 से 20 मई 2023): मेष से मीन राशि के जातकों का कैसा बीतेगा नया सप्ताह? जानें अपना भाग्य 24

मीन: बाहरी यात्रा स्थगित रखें.माता-पिता के स्वास्थ्य को लेकर चिंता होगी. छोटी-छोटी बातों को लेकर तनाव दूर होगा.आप अपने पार्टनर की भावनाओं को समझ पाएंगे. पहले से सोचा हुआ काम पूरा होने में कठिनाइयों का सामना होगा.जॉब में जिम्मेदारियां बढ़ेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें