32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Karnataka Election Result: शुरुआती रुझान के बाद प्रियंका गांधी पहुंची बजरंगबली के मंदिर, Video

कर्नाटक विधानसभा चुनाव के नतीजे आज आएंगे. वोटों की गिनती जारी है. शुरुआती रुझानों में कांग्रेस को बढ़त मिल रही है. रुझानों में कांग्रेस को बढ़त मिलते ही पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी शिमला स्थित जाखू मंदिर पहुंची और पूजा-अर्चना की.

Karnataka Election Result: कर्नाटक विधानसभा चुनाव के नतीजे आज आएंगे. वोटों की गिनती जारी है. शुरुआती रुझानों में कांग्रेस को बढ़त मिल रही है, वहीं भारतीय जनता पार्टी पिछड़ रही है. रुझानों के आते ही कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जश्न मनाना शुरू कर दिया है और इस विधानसभा चुनाव में अपनी पार्टी की जीत तय समझ रही है. जानकारी हो कि आज विधानसभा की कुल 224 सीटों पर चुनाव परिणाम आने है. रुझानों में कांग्रेस को बढ़त मिलते ही पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी शिमला स्थित जाखू मंदिर पहुंची और पूजा-अर्चना की.

प्रियंका गांधी बजरंगबली की आरती करती आई नजर

प्रियंका गांधी ने जाखू मंदिर में बजरंगबली की पूजा की. इस वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि प्रियंका गांधी बजरंगबली की आरती करती हुई नजर आ रही है. बताया जा रहा है कि उन्होंने वहां कर्नाटक में कांग्रेस की जीत के लिए प्रार्थना की. ऐसे में शुरुआती रुझानों में पार्टी के बहुमत के बाद प्रियंका गांधी का मंदिर जाना खुद में बाकी से थोड़ा अलग माना है. इस बार के चुनाव में बजरंगबली का मुद्दा जोर से गरमाया था.

चुनाव के दौरान हुई थी बयानबाजी

राज्य की सियासत में जहां शुरुआत में बीजेपी के नेता बजरंगबली का नारा लगाते नजर आ रहे थे, पूजा-अर्चना कर रहे थे, वहीं अब कांग्रेस पार्टी महासचिव का रुझानों में बढ़त के बाद बजरंगबली की पूजा करने के कई मायने लगाए जा रहे है. चुनाव परिणाम की अगर बात करें तो कर्नाटक विधानसभा चुनाव में शिग्गांव सीट पर मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई (भाजपा) अपने प्रतिद्वंद्वी कांग्रेस के पठाण यासिर अहमद खान से 6,236 मतों से आगे हैं.

कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने पार्टी का झंडा लहराया

कर्नाटक विधानसभा चुनाव की मतगणना जारी है, रुझानों में कांग्रेस आगे चल रही है. पार्टी कार्यालय के बाहर कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने पार्टी का झंडा लहराया. चुनाव आयोग के अनुसार

भाजपा- 71 सीट पर आगे

कांग्रेस- 110 सीट पर आगे

जेडीएस- 23 सीट पर आगे

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें