28.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

The Kerala Story Box Office Collection Day 3: फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तोड़े रिकॉर्ड, वीकेंड पर छप्पर फाड़ कमाई

The Kerala Story Box Office Collection Day 3: सुदीप्तो सेन की ओर से निर्देशित विवादास्पद फिल्म द केरल स्टोरी बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई कर रही है. फिल्म को लेकर दर्शकों में भी जबरदस्त क्रेज देखा जा रहा है. अब इसने वीकेंड पर कई रिकॉर्ड तोड़ते हुए 16.50 की कमाई कर ली है.

The Kerala Story Box Office Collection Day 3: अदा शर्मा की मुख्य भूमिका वाली फिल्मकार सुदीप्तो सेन की द केरल स्टोरी विवादों के बीच शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई. यहां तक​ कि इसकी रिलीज पर रोक लगाने और बहिष्कार की मांग करने वाली कई याचिकाएं भी फिल्म के शानदार प्रदर्शन को नहीं रोक सकीं. महिलाओं के एक समूह पर आधारित फिल्म, जिन्हें धर्म परिवर्तन और आतंकवादी समूह आईएसआईएस में शामिल होने के लिए मजबूर किया गया था, ने केवल तीन दिनों में बंपर कमाई की है. हालांकि, तमिलनाडु और कई अन्य राज्यों के कई सिनेमाघरों में फिल्म की स्क्रीनिंग रद्द कर दी गई थी. द केरल स्टोरी को मध्य प्रदेश में टैक्स फ्री घोषित किया गया है.

द केरल स्टोरी का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

द केरल स्टोरी 5 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई. इसे समीक्षकों और दर्शकों से समान रूप से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है. अपने शुरुआती दिन में, फिल्म भारत में 8.03 करोड़ रुपये कमाने में सफल रही. हालांकि, अनुमान है कि फिल्म ने रविवार, 7 मई को घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 16.50 करोड़ रुपये की कमाई की. यह पहले दिन की कमाई से दोगुना है. द केरल स्टोरी का टोटल कलेक्शन अब भारत में 35.75 करोड़ रुपये है. फिल्म ने 7 मई को 52.92 प्रतिशत की ऑक्यूपेंसी दर्ज की. यह देखना होगा कि फिल्म सप्ताह के दिनों में भी अपनी जगह बनाए रखती है या नहीं.

केरल की कहानी के बारे में सब कुछ

द केरल स्टोरी सुदीप्तो सेन द्वारा निर्देशित है और इसमें अदा शर्मा, योगिना बिहानी, सोनिया बलानी और सिद्धि इडनानी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. फिल्म एक हिंदू महिला के बारे में है, जिसे इस्लाम कबूल करने के लिए मजबूर किया जाता है. बाद में उसे आईएसआईएस आतंकवादी संगठन में भेज दिया गया. हालांकि, जब यह पता चला कि यह फिल्म वास्तविक जीवन की घटनाओं पर आधारित है, जहां केरल की लगभग 32,000 महिलाएं इस खतरनाक योजना के तहत फंसी हुई हैं, तो सभी को झटका लगा.

Also Read: Entertainment News LIVE: सालों बाद एक साथ दिखे एक्स लवबर्ड्स अक्षय कुमार-रवीना टंडन, फैंस बोले- इनकी जोड़ी..

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें