35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

UP के अमरोहा में दर्दनाक हादसा, ईंट-भट्ठे के गहरे गड्ढे में गिरे 4 मासूम, सभी की मौत

यूपी के अमरोहा में बड़ा हादसा हो गया है. गजरौला थाना क्षेत्र के नौनेरा गांव में चार मासूम ईंट-भट्ठे के गहरे गड्ढे में गिर गए. जहां डूबने से चारों बच्चों की मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस बच्चों को पानी से भरे गड्ढे से निकाला.

अमरोहाः उत्तर प्रदेश के अमरोहा में बड़ा हादसा हो गया है. गजरौला थाना क्षेत्र के नौनेरा गांव में चार मासूम ईंट-भट्ठे के गहरे गड्ढे में गिर गए. डूबने से चारों बच्चों की मौत हो गई. सभी मृतक बच्चे ईंट भट्टे पर काम करने वाले मजदूरों के थे. सूचना पर पहुंची पुलिस बच्चों को पानी से भरे गड्ढे से निकाला. बताया जा रहा है गड्ढे में बरसात का पानी भर गया था. बच्चे खेल रहे थे इस दौरान उनका पैर फिसल गया और वे गड्ढे में जा गिरे.

अमहोरा में गहरे गड्ढे में गिरे मासूम

दरअसल शुक्रवार को नौनेर गांव में प्रधान पति रजब अली का भट्टा है. यहां बिहार के मजदूर काम करने आए हुए हैं. मजदूर के बच्चे यहां सुबह खेल रहे थे, तभी अचानक बच्चों का पैर फिसल गया और चार बच्चे पानी से भरे गड्ढे में जा गिरे. जहां चारों बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई. मृतकों के परिजनों में कोहराम मच गया.

अमरोहा डीएम ने क्या बताया

अमरोहा के डीएम बालकृष्ण त्रिपाठी ने मीडिया से बात करते हुए बताया नोनेर गांव में एक भट्टा चल रहा है. इस भट्टे पर कुछ मजदूर काम कर रहे हैं. ये सभी बिहार के रहने वाले हैं. इनके बच्चे ईंट भट्टे के पास खेल रहे थे. वहां गड्ढा बन गया है. बारिश के कारण गड्ढे में पानी भर गया था. खेलते हुए चारों बच्चों का पैर फिसल गया और सभी डूब गए. मृतक बच्चों की 3 से 5 साल के बीच है. फिलहाल कार्रवाई जारी है जो भी दोषी पाया जाएगा, उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें