32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार में रफ्तार का कहर! NH-19 पर ट्रक ने पिकअप को मारी टक्कर, एक युवती की मौत

Bihar News: औरंगाबाद में बुधवार की सुबह बारुण थाना क्षेत्र के रिलायंस पेट्रोल पंप के समीप नेशनल हाईवे 19 पर एक तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने पिकअप वैन में जोरदार टक्कर मार दी.

Bihar News: बिहार के औरंगाबाद में बुधवार की सुबह बारुण थाना क्षेत्र के रिलायंस पेट्रोल पंप के समीप नेशनल हाईवे 19 पर एक तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने पिकअप वैन में जोरदार टक्कर मार दी. जिससे एक युवती की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. जबकि, छह महिलाएं गंभीर रूप से घायल हो गयी है. इस हादसे का शिकार मृतक की पहचान पश्चिम बंगाल राज्य के दुर्गापुर निवासी रौशनी शर्मा के रूप में हुई है. जबकि, घायलों में आसनसोल-दुर्गापुर निवासी माला शर्मा, रुपाली, खुशी, रिया, पिंकी रुइदर्श एवं शबनम खातून शामिल है.

तेज रफ्तार ट्रक ने मारी जोरदार टक्कर

सदर अस्पताल औरंगाबाद में इलाज करा रही घायल माला शर्मा ने बताया कि वह इवेंट मैनेजमेंट का काम करती है. वह शादी समारोह में काम करने के लिए जिले के तीन जगहों पर अपने साथ कलाकारों को लेकर आई हुई थी. उन्होंने बताया कि उनके साथ 16-17 की संख्या में कलाकार लड़कियां थी और 5-5 के समूह में सभी सांस्कृतिक कार्यक्रम में आई हुई थी. बुधवार की सुबह कार्यक्रम को समाप्त कर सभी लोग पिकअप वैन पर सवार होकर डेहरी ऑन सोन रेलवे स्टेशन ट्रेन पकड़ने के लिए जा रहे थे. लेकिन, जैसे ही नेशनल हाईवे 19 स्थित रिलायंस पेट्रोल पंप के समीप पहुंचे की पीछे से आ रही एक तेज रफ्तार ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी.

Also Read: बिहार: मनरेगा की रैंकिंग में जमुई टॉप, महिला मजदूरों को काम दिलाने में कई टॉपर, देखें अपने जिले का हाल
हादसे के बाद चालक फरार

ट्रक की टक्कर से सभी लोग सड़क हादसे का शिकार हो गए. जबकि, घटनास्थल पर ही रोशनी शर्मा की मौत हो गई. इस घटना के बाद घटनास्थल पर आसपास के नागरिकों की भीड़ इकट्ठा हो गई. यहां अफरा तफरी का माहौल हो गया. घटना के बाद चालक ट्रक लेकर आसानी से फरार हो गया. इसके बाद स्थानीय नागरिकों के द्वारा आनन-फानन में इलाज के लिए सभी को सदर अस्पताल औरंगाबाद लाया गया, जहां चिकित्सकों द्वारा उपचार किया जा रहा है. फिलहाल, इस घटना की सूचना मृतक व घायल के परिजनों को दे दी गई है. सूचना पर सदर अस्पताल में पहुंची नगर थाना की पुलिस शव के पोस्टमार्टम की कार्रवाई में जुट गई है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें