37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सामाजिक न्याय मार्च के जरिये सुदेश महतो ने छेड़ा जंग, बोले- हेमंत सरकार को जगाने का वक्त खत्म, अब होगा इंकलाब

आजसू केंद्रीय अध्यक्ष सुदेश महतो रविवार को पार्टी की राज्यस्तरीय सामाजिक न्याय मार्च के बाद हरमू मैदान में आयोजित सभा को संबोधित कर रहे थे. इसके पूर्व राज्य के विभिन्न जिले से आजसू नेता-कार्यकर्ता मोरहाबादी मैदान स्थित बापू वाटिक के पास जमा हुए

आजसू पार्टी के केंद्रीय अध्यक्ष सुदेश कुमार महतो ने कहा कि अब सरकार को जगाने का समय खत्म हो गया है. सरकार के 40 माह पूरे हो गये हैं. अब केवल 20 महीने बचे हैं. अब जगाने का नहीं बल्कि इंकलाब का समय आ गया है. झारखंड की जनता के खड़ा होने का समय है. अगले 20 माह हेमंत सरकार को चुप बैठने नहीं दिया जायेगा.

लगातार सरकार की खामियों को लेकर आंदोलन करेंगे. श्री महतो रविवार को पार्टी की राज्यस्तरीय सामाजिक न्याय मार्च के बाद हरमू मैदान में आयोजित सभा को संबोधित कर रहे थे. इसके पूर्व राज्य के विभिन्न जिले से आजसू नेता-कार्यकर्ता मोरहाबादी मैदान स्थित बापू वाटिक के पास जमा हुए. वहां से श्री महतो के नेतृत्व में पैदल मार्च करते हुए हरमू मैदान पहुंचे.

प्रखंडों में एंबुलेंस नहीं, दे रहे एयर एंबुलेंस :

श्री महतो ने कहा कि राज्य के प्रखंडों में बीमार के लिए एंबुलेंस नहीं हैं, पर सरकार एयर एंबुलेंस दे रही है. उन्होंने कहा कि हम वोट के लिए सड़क पर नहीं आये हैं, बल्कि जनमत संग्रह करना है. सरकार पिछड़ों के साथ अन्याय कर रही है. बेरोजगार युवाओं को नौकरी नहीं मिल रही है, बल्कि उन्हें लाठी-डंडों से मारा जा रहा है. नगर निकायों का चुनाव समय पर नहीं करा पाना सरकार की विफलता है. इसे एक्सटेंशन देने के बजाय अफसरों के जिम्मे दे दिया. मौके पर सांसद चंद्रप्रकाश चौधरी, विधायक लंबोदर महतो, सुनीता चौधरी ने भी अपनी बातें रखीं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें