30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जीजा अशरफ से शूटर्स को मिलवाने वाले सद्दाम पर ईनाम 1 लाख , बरेली पुलिस की SIT ने प्रयागराज पहुंचकर जुटाए सबूत

Umesh Pal Murder Case: अशरफ के फरार साले सद्दाम पर पुलिस ने अब एक लाख रुपये का इनामी घोषित कर दिया है. साथ ही उसके घर के सामान आदि का भी बरेली पुलिस ने विवरण जुटा लिया है ताकि गिरफ्तारी न होने पर कुर्की की कार्रवाई की जा सके.

लखनऊ. उत्तर प्रदेश पुलिस ने फरार चल रहे उमेश पाल हत्याकांड के आरोपी अब्दुल समद उर्फ सद्दाम की गिरफ्तारी के लिए एक लाख रुपये के ईनाम की घोषणा कर दी है. सद्दाम माफिया अतीक के भाई पूर्व विधायक अशरफ का साला है. अपर पुलिस महानिदेशक जोन बरेली ने शुक्रवार को फरार अपराधी पर ईनाम की राशि बढ़ाने की घोषणा कर दी. पुलिस महानिरीक्षक बरेली रेंज ने 17 अप्रैल को ही उस पर 50 हजार रुपये का ईनाम घोषित किया था. एक महीने पहले उस पर मात्र 25 हजार रुपये का ईनाम घोषित था.

गिरफ्तारी न होने पर 82 और फिर कुर्की की प्रक्रिया जल्द

एक समाचार एजेंसी ने एडीजी पीसी मीना के हवाले से बताया कि सद्दाम की तलाश में ताबड़तोड़ छापेमारी चल रही है. बरेली के क्षेत्राधिकारी आशीष प्रताप सिंह के नेतृत्व में सद्दाम की गिरफ्तारी को को एसआईटी का गठन किया गया है. पुलिस की टीम बरेली से रवाना होकर आरोपी को खोजने में लगी हुई हैं. सद्दाम प्रयागराज के धूमनगंज इलाका का रहने वाला है. बरेली के बिथरी चैनपुर और बारादरी थाना पुलिस की वांटेड लिस्ट में शामिल है. बरेली पुलिस गैरजमानती वारंट के आधार पर 82 और फिर कुर्की की प्रक्रिया भी शुरू करने जा रही है.

अशरफ की शूटर से करायी थी मुलाकात

माफिया अशरफ के साले अब्दुल समद उर्फ सद्दाम सद्दाम पर आरोप है कि उमेश पाल की हत्या की साजिश बनाने के लिए शूटर्स की बरेली जेल में अशरफ से मुलाकात करायी थी. यही नहीं सद्दाम पर बरेली कारागार प्रशासन से मिलकर जीजा अशरफ को खास सुविधा भी दिलाने का काम करता था. बरेली पुलिस के साथ साथ STF भी सद्दाम की गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है. बरेली के विभिन्न थाना में माफिया अतीक के भाई अशरफ और उसके साले सद्दाम पर दर्ज मुकदमा की जांच के लिए पुलिस तीन से प्रयागराज में डेरा डाले हुए थी.

कर्नाटक में मिली लोकेशन, अब दिल्ली- हरियाणा के संकेत

बरेली की एसआईटी पे तीन दिनों से प्रयागराज में जांच पड़ताल की है. सीओ आशीष प्रताप सिंह के नेतृत्व में अशरफ, असद सहित अन्य आरोपियों, शूटरों की मौत की जानकारी – साक्ष्य एकत्रित किए. अशरफ का पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टरों व रिपोर्ट लिखने वाले पुलिसकर्मियों के बयान भी दर्ज किए. धूमनगंज के पूरामुफ्ती वाले घर पहुंचकर सद्दाम की संपत्ति का ब्यौरा भी जुटाया. प्रयागराज पुलिस दिल्ली या महाराष्ट्र, हरियाणा में छिपा है ऐसा इनपुट मिला है. पुलिस ने पिछले दिनों उसकी लोकेशन कर्नाटक में पायी थी. सद्दाम खुद मोबाइल का प्रयोग नहीं कर रहा है. पुलिस उसके करीबी लोगों के नंबरों को सर्विलांस पर लगाकर लोकेशन खंगाल रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें