36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

नेपाल सीमा से सटे मोतिहारी में कारोबारी के घर डकैती, बमबाजी और फायरिंग से दहला इलाका

पूर्वी चंपारण में पिछले कुछ दिनों से डकैती की वारदात बढ़ गयी है. सीमावर्ती जिला होने के कारण अपराधी अपराध कर के आराम से फरार हो जा रहे हैं. ताजा मामला भी इंडो-नेपाल सीमा क्षेत्र का ही है. सीमा से सटे पलनवा थाना क्षेत्र के भेलाही बाजार में डकैतों ने डकैती की बड़ी वारदात को अंजाम दिया है.

मोतिहारी. पूर्वी चंपारण में पिछले कुछ दिनों से डकैती की वारदात बढ़ गयी है. सीमावर्ती जिला होने के कारण अपराधी अपराध कर के आराम से फरार हो जा रहे हैं. ताजा मामला भी इंडो-नेपाल सीमा क्षेत्र का ही है. सीमा से सटे पलनवा थाना क्षेत्र के भेलाही बाजार में डकैतों ने डकैती की बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. डकैतों ने एक कारोबारी के घर को निशाना बनाते हुए 15 लाख कैश समेत करीब 50 लाख की संपत्ति लूटकर फरार हो गये. इस दौरान डकैतों ने ताबड़तोड़ बम धमाके और फायरिंग की. इससे पूरा इलाका दहल गया.

परिवार के लोगों को बनाया बंधक 

बताया जा रहा है कि डकैतों ने बुधवार की रात भेलाही बाजार में स्थित कारोबारी धनंजय प्रसाद गुप्ता के घर को अपना निशाना बनाया. बुधवार की देर रात जब घर के लोग गहरी नींद में सो रहे थे, डकैतों ने गैस कटर की मदद से घर के दरवाजे को काट दिया और घर में घुस गये. घर में घुसने के बाद डकैतों ने परिवार के लोगों को बंधक बना लिया और जमकर लूटपाट की. डकैतों ने कच्छा और बनियान पहन रखा था. डकैती के दौरान डकैतों ने जमकर बमबाजी की और फायरिंग कर इलाके में दहशत फैला दी.

डकैतों को जल्द गिरफ्तार कर लेने का दावा

गुप्ता परिवार के सदस्यों ने स्थानीय मीडिया को बताया कि पहचान छिपाने के लिए डकैतों ने घर में लगे सीसीटीवी के केबल को पहले ही काट दिया था. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. पुलिस के पहुंचते ही बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी, जिसके बाद पुलिस की तरफ से भी फायरिंग की गयी, हालांकि इस बीच, डकैत पुलिस को चकमा देकर मौके से फरार हो गये. मौके पर पहुंची एसपी कांतेश कुमार ने तीन दिनों के भीतर डकैतों को पकड़ लेने का दावा किया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें