38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अलीगढ़ में आवारा कुत्ते ने किया हमला, पुलिसकर्मी का पैर काटकर किया लहूलुहान

अलीगढ़ में कुत्तों का आतंक बढ़ गया है. शनिवार की शाम को ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी को कुत्ते ने काट लिया. जिससे पुलिसकर्मी का पैर लहूलुहान हो गया. उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया.

अलीगढ़. अलीगढ़ में कुत्तों का आतंक नहीं रुक रहा है. शनिवार शाम को ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी को कुत्ते ने काट लिया. जिससे पुलिसकर्मी का पैर लहूलुहान हो गया. गंभीर हालत में पुलिस कर्मी को जिला मलखान सिंह सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उनका इलाज चल रहा है. पीड़ित शिवराज सिंह एसपी सिटी की स्कॉट गाड़ी के साथ चलते हैं. वहीं शनिवार की शाम को वह एस्कॉर्ट गाड़ी के साथ एसपी सिटी के आवास पर पहुंचे. गाड़ी से बाहर निकलते ही एक आवारा कुत्ता आया और शिवराज सिंह के पैर को दबोच लिया. शिवराज सिंह ने पैर छुड़ाने की कोशिश की. लेकिन आवारा कुत्ते ने करीब 5 मिनट तक पैर को दबोचे रखा. जिससे शिवराज का पैर लहूलुहान हो गया.

अस्पताल में कराया गया भर्ती

वहीं शिवराज के चिल्लाने पर गाड़ी में बैठे अन्य साथी डंडा लेकर आए और कुत्ते से बचा पाए. गंभीर रूप से घायल शिवराज को साथियों ने अस्पताल में भर्ती कराया. पीड़ित पुलिसकर्मी शिवराज सिंह ने बताया कि एसपी सिटी की एस्कॉर्ट गाड़ी के साथ आवास पर गए थे. गाड़ी बाहर खड़ी थी. वहीं जब गाड़ी से बाहर आया तो एक आवारा कुत्ते ने पैर को दबोच लिया. शिवराज ने बताया करीब 5 मिनट तक पैर को दबोचा रखा. वहीं जब साथी डंडा लेकर आए तब जाकर कुत्ते ने पैर छोड़ा.

Also Read: अलीगढ़ में प्रेमिका को पाने के लिए कर दी पिता की हत्या, फिर झुठे केस मे फंसाने की बना डाली योजना
अलीगढ़ में कुत्तों का आतंब बढ़ा

घायल पुलिसकर्मी अपना इलाज जिला मलखान सिंह अस्पताल में करवा रहे हैं. इससे पहले भी कुत्तों के काटने के कई मामले सामने आए हैं. हाल ही में अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय में रिटायर्ड डॉक्टर सफदर अली को आवारा कुत्तों ने हमला कर मौत की नींद सुला दी. इसके बाद नगर निगम ने कुत्ता पकड़ने का अभियान चला रखा है. लेकिन हर गली, हर मोहल्ले में कुत्तों की तादाद ज्यादा है. जिससे कुत्ता काटने की घटनाएं आए दिन सामने आ रही है.

इनपुट- आलोक अलीगढ़

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें