29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अल्लू अर्जुन पुष्पा 2 के लिए ले रहे हैं भारी भरकम फीस, जानें पहले पार्ट के लिए कितना किया था चार्ज

रिपोर्ट के अनुसार, पुष्पा: द राइज़ के लिए अल्लू अर्जुन ने 45 करोड़ रुपये चार्ज किए थे. वहीं सीक्वल के लिए वह 85 करोड़ रुपए की भारी भरकम फीस ले रहे हैं. फिल्म में रश्मिका मंदाना भी मुख्य भूमिका हैं और पुष्पा 2 में साईं पल्लवी की भी एंट्री कराई गई है.

Allu Arjun Pushpa 2 Fees: अल्लू अर्जुन अपनी आनेवाली फिल्म पुष्पा 2 को लेकर चर्चा में हैं. फिल्म का नया टीजर जारी कर दिया गया है और एक्टर ने अपनी झलक शेयर की है. उन्होंने इंडस्ट्री में अपने लिए एक बड़ी जगह बनाई है. फिल्म के पहले पार्ट को विश्व स्तर पर पसंद किया गया था और समीक्षकों से भी इसे समीक्षा मिली थी. अब खबरें हैं कि अल्लू अर्जुन ने पुष्पा 2 के लिए अपनी फीस बढ़ा दी है. सुकुमार निर्देशन के पहले भाग के लिए उन्होंने जो फीस ली थी उससे दोगुना शुल्क ले रहे हैं.

अल्लू अर्जुन ले रहे भारी भरकम फीस

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, पुष्पा: द राइज़ के लिए अल्लू अर्जुन ने 45 करोड़ रुपये चार्ज किए थे. वहीं सीक्वल के लिए वह 85 करोड़ रुपए की भारी भरकम फीस ले रहे हैं. फिल्म में रश्मिका मंदाना भी मुख्य भूमिका हैं और पुष्पा 2 में साईं पल्लवी की भी एंट्री कराई गई है. वेबसाइट ने एक सूत्र के हवाले से दावा किया, “पुष्पा सीक्वल के लिए अर्जुन की फीस लगभग 85 करोड़ रुपये है, जो तेलुगु फिल्म उद्योग में एक नया रिकॉर्ड है.”

बॉक्स ऑफिस का समीकरण बदल गया है

सूत्र के हवाले से बताया गया है कि, “पुष्पा के बाद बॉक्स ऑफिस के साथ अर्जुन का समीकरण बदल गया है. हालांकि पुष्पा: द राइज आंध्र और तेलंगाना में इतनी बड़ी हिट नहीं थी, इसकी पैन इंडिया सक्सेस ने उन्हें अखिल भारतीय बाजार में प्रभास से ऊपर रखा.”यह भी बताया गया है कि फिल्म के निर्देशक सुकुमार ने भी पुष्पा 2 के लिए अपनी फीस बढ़ा दी है. हालांकि अभी तक इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.

अल्लू अर्जुन का पोस्टर वायरल

शुक्रवार को ही अल्लू अर्जुन ने पुष्पा: द रूल का अपना फर्स्ट-लुक पोस्टर साझा किया था, जिसमें वह नीले और लाल रंग में रंगे हुए अपने चेहरे के साथ साड़ी पहने नजर आ रहे हैं. उन्होंने चूड़ियाँ, आभूषण, एक नोज पिन और झुमके भी पहने हैं. पोस्टर को कैप्शन देते हुए अल्लू अर्जुन ने कैप्शन में लिखा, “पुष्पा 2 द रूल बिगिन्स.”

Also Read: Gadar 2: सनी देओल की फिल्म में ये किरदार निभायेंगे मनीष वाधवा, अमरीश पुरी के रोल को लेकर कही ये बात
ऐसी थी पुष्पा की कहानी

सुकुमार द्वारा लिखित और निर्देशित, पुष्पा: द राइज़ 2021 में रिलीज़ हुई थी. इसमें लाल चंदन की तस्करी करने वाले सिंडिकेट में एक कुली के उदय को दर्शाया गया था. अल्लू अर्जुन के अलावा, फिल्म में रश्मिका मंदाना ने भी मुख्य भूमिका निभाई थी. साईं पल्लवी भी कथित तौर पर पुष्पा 2 में शामिल हो गई हैं. इसके गाने ऊ अंतवा, श्रीवल्ली और सामी सामी अभी भी हिट में से हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें