32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अलीगढ़ः घर के बाहर खेल रही थी मासूम, पड़ोसी ने किया दुष्कर्म का प्रयास, गिरफ्तार

अलीगढ़ः दस साल की बच्ची घर के बाहर खेल रही थी. बच्ची की मां की मौत हो चुकी है और पिता मजदूरी करने गए थे. गांव के एक व्यक्ति ने बच्ची को लालच देकर अपने घर ले गया और अश्लील हरकत करने लगा. बच्ची के शोर मचाने पर पड़ोस के बच्चों ने उसकी चाची को सूचना दी.

यूपीः अलीगढ़ में पड़ोसी व्यक्ति के दस साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि बच्ची गली में खेल रही थी. इस दौरान आरोपी व्यक्ति उसे लालच देकर अपने घर ले गया और बच्ची के साथ अश्लील हरकत की. बच्ची की चीख-पुकार सुनकर चाची उसे बचाने के लिए आरोपी के घर में पहुंची. जिसके बाद आरोपी व्यक्ति ने बच्ची की चाची के साथ भी मारपीट की. परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

पीड़ित परिजनों ने पुलिस पर लगाया आरोप

परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने पीड़ित पक्ष के खिलाफ ही कार्रवाई की धमकी दी और थाने से धमका कर भगाया. जिसके बाद पीड़ित परिजन क्षेत्राधिकारी खैर आर के सिसोदिया के कार्यालय पहुंचे. जहां क्षेत्राधिकारी ने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन दिया. बता दें घटना थाना टप्पल इलाके के एक गांव की है.

घर के बाहर खेल रही थी बच्ची

जहां गांव में दस साल की बच्ची घर के बाहर खेल रही थी. बच्ची की मां की मौत हो चुकी है और पिता मजदूरी करने बाहर गए थे. गांव के एक व्यक्ति ने बच्ची को लालच देकर अपने घर ले गया और अश्लील हरकत करने लगा. बच्ची के शोर मचाने पर पड़ोस के बच्चों ने उसकी चाची को सूचना दी. चाची मौके पर पहुंच गई और आरोपी के चुंगल से मुक्त कराया. घटना की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी गई. मौके पर पहुंची पीआरवी ने आरोपी को दबोच कर थाने ले आए. बच्ची का मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है.

Also Read: अलीगढ़: मन्नत पूरी होने पर मुस्लिम परिवार ने मंदिर में की पूजा, माता को चढ़ाई चुनरी, शहर में बना चर्चा का विषय
आरोपी से पूछताछ जारी

इस घटना को लेकर क्षेत्राधिकारी खैर आर के सिसोदिया ने बताया कि 10 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास की सूचना प्राप्त हुई. प्राप्त तहरीर के आधार पर थाना टप्पल में अभियोग दर्ज कर लिया गया है. आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. उन्होंने बताया कि साक्ष्य के आधार पर आवश्यक कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें