37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

PM मोदी के खिलाफ AAP 11 भाषा में लगाएगी पोस्टर, BJP बोली- माहौल बिगाड़ने की साजिश

AAP 30 मार्च को देशभर में 11 भाषाओं में पीएम मोदी के खिलाफ पोस्टर लगाएगी. आम आदमी पार्टी की दिल्ली इकाई के प्रमुख एवं पर्यावरण मंत्री गोपाल राय ने कहा कि पार्टी 30 मार्च को देशभर में पोस्टर लगाएगी.

Delhi Poster War: आम आदमी पार्टी (AAP) 30 मार्च को देशभर में 11 भाषाओं में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ पोस्टर लगाएगी. AAP की दिल्ली इकाई के प्रमुख एवं पर्यावरण मंत्री गोपाल राय ने न्यूज एजेंसी पीटीआई-भाषा से कहा, आम आदमी पार्टी 30 मार्च को देशभर में पोस्टर लगाएगी.

11 भाषाओं में छापे गए पोस्टर

पर्यावरण मंत्री गोपाल राय ने कहा कि आम आदमी पार्टी की सभी राज्य इकाइयों को अपने-अपने राज्यों में पोस्टर लगाने को कहा गया है. पोस्टर 11 भाषाओं में छापे गए हैं. गौरतलब है कि पिछले हफ्ते ‘मोदी हटाओ, देश बचाओ’ के पोस्टर राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में दीवारों और बिजली के खंभों पर लगाए गए थे. इस मामले में पुलिस ने 6 लोगों को गिरफ्तार किया है और 49 प्राथमिकी दर्ज की गई है. इसके बाद भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने राष्ट्रीय राजधानी में ‘केजरीवाल हटाओ, दिल्ली बचाओ’ के पोस्टर लगाए थे.

BJP ने AAP पर साधा निशाना

वहीं, बीजेपी के प्रवक्ता खेमचंद शर्मा ने एबीपी लाइव से बातचीत में कहा पोस्टर पर कड़ी आपत्ति जताते हुए कहा कि यह बेहद शर्मनाक है. उन्होंने कहा कि ऐसा करके देश की छवि के साथ-साथ माहौल बिगाड़ने की एक बड़ी साजिश रची जा रही है. बीजेपी नेता ने कहा कि आम आदमी पार्टी के प्रमुख अरविंद केजरीवाल भ्रष्टाचारियों का नेतृत्व कर रहे हैं और बीते दिनों हुई भ्रष्टाचारियों पर कार्रवाई को लेकर आप पूरी तरह से बौखला चुकी है. उन्होंने कहा कि नौ साल में केवल केजरीवाल और उनकी पार्टी के नेताओं ने दिल्ली को लूटा है और भ्रष्टाचारियों की एक फौज खड़ी की है.

Also Read: PM मोदी ने बीजेपी के आवासीय परिसर का किया उद्घाटन, बोले- यह भवन हर कार्यकर्ता के सपनों का विस्तार

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें