35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अमृतपाल सिंह का पुलिस ने किया था 20 से 25 किलोमीटर तक पीछा, फिर भी भागने में रहा सफल

Amritpal Singh: पंजाब पुलिस ने अमृतपाल सिंह को खोज निकालने के लिए सर्च अभियान और भी तेज कर दिया है. राज्य में इंटरनेट और SMS सुविधाएं भी बंद कर दी गयी है. इस मामले में पुलिस ने अभी तक 78 लोगों को हिरासत में लिया है.

Amritpal Singh: पंजाब में इस समय अमृतपाल सिंह और उसके समर्थकों को खोज निकालने का अभियान समय के साथ और भी तेज होता जा रहा है. पंजाब पुलिस ने उसे खोज निकालने के लिए हर तरह के तरीके अपनाये हैं. बता दें पंजाब में इंटरनेट सर्विस के साथ ही SMS सर्विसेज भी बंद कर दी गयी हैं और साथ ही पुलिस ने उसके घर का घेराव भी कर लिया है. अमृतपाल को पकड़ने के लिए जगह जगह पर नाकाबंदी भी की गयी है. सर्च अभियान के दौरान पुलिस के हाथ कई तरह की चीजें हाथ लगी हैं. इनमें एक बाइक है जिसका इस्तेमाल अमृतपाल ने भागने के लिए किया था. केवल यहीं नहीं पुलिस को सर्च अभियान के दौरान हथियार के साथ कई और गाड़ियां भी हाथ लगी है.

केएस चहल ने दी जानकारी

मामले पर बात करते हुए पुलिस कमिश्नर कुलदीप सिंह ने बताया कि- करीब 20-25 किलोमीटर तक पुलिस ने अमृतपाल सिंह का पीछा किया था. लेकिन, वह भागने में सफल रहा. हमने एक नंबर बरामद किया है. हथियार और 2 कार भी जब्त की हैं. तलाश जारी है और हम उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लेंगे. कानून व्यवस्था बनी रहेगी.

Also Read: Punjab: खालिस्तानी समर्थक अमृतपाल सिंह फरार, सर्च अभियान तेज, पंजाब पुलिस ने किया घर का घेराव


पंजाब पुलिस के हाथ लगे 2 गाड़ियां

सर्च अभियान के दौरान पंजाब पुलिस ने ‘वारिस पंजाब दें’ के प्रमुख अमृतपाल सिंह की दो कारों को जब्त कर लिया है और उन्हें पकड़ने के प्रयास अभी भी जारी हैं. पुलिस ने कल अमृतपाल सिंह को भगोड़ा घोषित किया था.

हथियारों की हो रही जांच

जालंधर के पुलिस कमिश्नर कुलदीप सिंह ने बताया कि- बरामद हथियारों की जांच की जा रही है. हमने अमृतपाल सिंह की 2-3 कारें भी जब्त की हैं. यह फ्लैग मार्च मॉडल टाउन इलाके में पंजाब पुलिस और रैपिड एक्शन फोर्स की ओर से किया गया है. लॉ एंड ऑर्डर मेंटेन किया जाएगा. सब कुछ नियंत्रण में है.

पुलिस के हाथ लगे ये हथियार

सर्च अभियान के दौरान पुलिस के हाथ जो दो गाड़ियां मिली थीं और उन्हें सर्च करने पर पुलिस को कार के अंदर से 315 बोर की पिस्टल, तलवार और वॉक-टॉकी मिले थे. केवल यहीं नहीं खोजबीन के दौरान पुलिस के हाथ एक नकली नंबर प्लेट भी लगा था. गाड़ी को कब्जे में लेने के बाद उसकी जांच जारी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें