35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जमशेदपुर में सांड का आतंक, दो लोगों को उतारा मौत के घाट

वहां पर मौजूद लोग किसी तरह अपनी जान बचाकर भागते दिखे. इसके बाद मामले की जानकारी पुलिस को दी गयी. पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंच कर सांड को घेरकर रखा.

साकची शीतला मंदिर के पास शुक्रवार की सुबह करीब साढ़े पांच बजे सड़क पर घूम रहे सांड ने दो लोगों के उठा कर पटक दिया. इससे मौके पर ही दोनों की मौत हो गयी. मृतकों में अशोक अग्रवाल (63) विहिप के प्रमुख सुमन अग्रवाल के बड़े भाई हैं. जबकि एक अन्य साकची निवासी राज किशोर सिंह (56) हैं. जो वहां पर गार्ड का काम करते हैं. सांड का आतंक देख घटना के बाद इलाके में अफरा-तफरी मच गयी.

वहां पर मौजूद लोग किसी तरह अपनी जान बचाकर भागते दिखे. इसके बाद मामले की जानकारी पुलिस को दी गयी. पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंच कर सांड को घेरकर रखा. भाजयुमो जिलाध्यक्ष अमित अग्रवाल ने बताया कि सुबह घर से निकलते वक्त उन्होंने अपने ताऊ अशोक अग्रवाल को सांड द्वारा किये जा रहे हमलों की जानकारी देते हुए अलर्ट रहने को कहा था.

इसके बाद अशोक अग्रवाल हर दिन की तरह सुबह अपने पेनार रोड स्थित आवास से मानगो पुल के पास खटाल से दूध लेने के लिए गये. वहां से लौटने के क्रम में सांड ने उन पर हमला कर दिया. अशोक अग्रवाल पर हमला करने के बाद सांड ने साकची निवासी गार्ड राज किशोर सिंह को अपना शिकार बनाया, जो अपनी ड्यूटी कर लौट रहा था. पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए एमजीएम मेडिकल कॉलेज भेज दिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें