32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

निशीथ प्रमाणिक काफिले हमले मामले में बीजेपी नेता सुकांत मजूमदार ने दिया बड़ा बयान, कहा- इसमें TMC का हाथ

केंद्रीय गृह राज्यमंत्री निशीथ प्रमाणिक के काफिले पर रविवार को दिनहाटा में हमला बोला गया था. अब इस हमले पर बीजेपी के प्रद्श अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने बड़ा बयान दिया है.

कोलकाता. कूचबिहार जिले के दिनहाटा में केंद्रीय मंत्री निशीथ प्रमाणिक के काफिले पर हमले के एक दिन बाद भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने रविवार को जवाबी कार्रवाई की चेतावनी दी. भाजपा ने दावा किया कि तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने यह हमला किया है. हालांकि तृणमूल ने इस आरोप को आधारहीन बताया है.

निशीथ प्रमाणिक के काफिले पर हुआ था हमला

गौरतलब है कि निशीथ प्रमाणिक ने शनिवार को कहा था : न सिर्फ मेरे काफिले पर पथराव किया गया, बल्कि गोलियां भी चलायी गयीं. बम भी फेंके गये. पूरी घटना पुलिस के सामने हुई और वह मूकदर्शक बनी रही. सुकांत मजूमदार ने कहा कि तृणमूल को यह याद रखना चाहिए कि उत्तर बंगाल में भाजपा का मजबूत आधार है. उन्होंने कहा कि यदि भविष्य में इस तरह का हमला होता है, तो भाजपा कार्यकर्ता जवाबी कार्रवाई करेंगे. उन्होंने कहा : केंद्रीय गृह राज्य मंत्री के काफिले पर हमला इस बात का पर्याप्त सबूत है कि पश्चिम बंगाल में कानून-व्यवस्था की स्थिति कितनी खराब है.

बीजेपी नेताओं ने किया प्रदर्शन

इधर, उत्तर कोलकाता जिला अध्यक्ष तमघ्नो घोष, पार्षद मीना देवी पुरोहित, किशन झंवर व जिला उपाध्यक्ष राजीव सिन्हा के नेतृत्व में बड़ाबाजार थाना, पोस्ता थाना और जोड़ासांको थाने का घेराव किया गया और थाना प्रभारियों को ज्ञापन सौंपे गये. इसके अलावा आम लोगों व विपक्षी दल के कार्यकर्ताओं की सुरक्षा की मांग की गयी. प्रदर्शन करने वालों में अनिल खरवार, धर्मेंद्र शाह, सुनील हर्ष, रंजीत ठाकुर, आकाश मिश्रा, राजीव तिवारी, राजेश शाह सहित बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता इसमें शामिल थे. आपको बता दें कि रविवार को केंद्रीय गृहराज्य मंत्री निशीथ प्रमाणिक के काफिले पर दिनहाटा में हमला हुआ था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें