33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

केएल राहुल से पहली बार एयरपोर्ट पर मिले थे सुनील शेट्टी, तब इस बात से अनजान थे ‘हेरी फेरी’ एक्टर

हाल ही में एक्टर द कपिल शर्मा शो में भारत के पहले एमएमए रियलिटी शो कुमाइट 1 वॉरियर हंट को प्रमोट करने आये थे. उन्होंने राहुल से अपनी बेटी की हाल ही में हुई शादी के बारे में भी बात की. उन्होंने क्रिकेटर से मिलने की बात कही, यह नहीं जानते हुए कि वह और अथिया पहले से परिचित थे.

सुनील शेट्टी ने हाल ही में खुलासा किया कि वह अपने दामाद और भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल से पहली बार 2019 में एक एयरपोर्ट पर मिले थे और तब उन्हें पता चला था कि वे एक ही होमटाउन मैंगलोर से हैं. बाद में उन्हें पता चला कि क्रिकेटर पहले से ही उनकी बेटी अथिया शेट्टी को जानते थे और दोनों बातचीत के दौर पर थे. इस कपल ने 23 जनवरी 2023 को खंडाला में सुनील के फार्महाउस में शादी की थी.

केएल राहुल संग पहली मुलाकात का किया जिक्र

हाल ही में एक्टर द कपिल शर्मा शो में भारत के पहले एमएमए रियलिटी शो कुमाइट 1 वॉरियर हंट को प्रमोट करने आये थे. उन्होंने राहुल से अपनी बेटी की हाल ही में हुई शादी के बारे में भी बात की. उन्होंने क्रिकेटर से मिलने की बात कही, यह नहीं जानते हुए कि वह और अथिया पहले से परिचित थे. अभिनेता के लिए एक और ‘सुखद संयोग’ यह था कि मैंगलोर में राहुल के माता-पिता का घर उनके जन्म स्थान के काफी करीब था.

मुझे नहीं पता था दोनों की बात होती थी

मिड-डे की एक रिपोर्ट के अनुसार सुनील शेट्टी ने राहुल से पहली मुलाकात के बारे में कहा, “मुझे राहुल से पहली बार एक एयरपोर्ट पर मिलने का मौका मिला. मैं यह जानकर रोमांचित था कि वह मेरे होमटाइन मैंगलोर से था. उसके प्रशंसक थे और यह देखकर खुश थे कि वह अच्छा कर रहा है. जब मैं घर आया और अथिया और माना (पत्नी) के साथ खबर साझा की, तो उन्होंने ज्यादा कुछ नहीं कहा; उन्होंने बस एक-दूसरे को देखा. बाद में माना ने मुझे बताया कि अथिया और राहुल बात करते हैं.”

अथिया ने मुझसे कभी इसका जिक्र नहीं किया

उन्होंने कहा, “मैं हैरान था कि अथिया ने मुझसे कभी इसका जिक्र नहीं किया. (उसी समय), मैं खुश था क्योंकि मैंने हमेशा अथिया को दक्षिण भारतीय लड़कों से जुड़ने के लिए कहा था. मैंगलोर में राहुल का घर (जहां उसके माता-पिता रहते हैं) ही है. मेरे जन्मस्थान (मुल्की) से कुछ किलोमीटर दूर. तो, यह एक सुखद संयोग था.”

Also Read: जावेद अख्तर ने क्यों कहा- पाकिस्तान में दिया बयान इतना बड़ा बन जाएगा, अंदाजा नहीं था…
सुनील शेट्टी की आनेवाली फिल्म

सुनील शेट्टी की आनेवाली फिल्म की बात करें तो वो हेरा फेरी 3 में नजर आयेंगे, जिसमें उनके साथ अक्षय कुमार और परेश रावल भी हैं. इस हफ्ते की शुरुआत में फिल्म के लिए एक प्रोमो अनाउंसमेंट शूट किया गया था. परेश ने साझा किया था कि फिल्म की शूटिंग तीन महीने में शुरू होगी और राजू, श्याम और बाबू भैया की मुख्य तिकड़ी तीसरी फिल्म के लिए अंतरराष्ट्रीय स्तर पर यात्रा करेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें