39.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अमित शाह के आगमन से पहले गिरिराज सिंह ने सजाया ध्रुवीकरण का मैदान, बिहार में आतंकवाद को लेकर किया बड़ा दावा

Amit Shah in Bihar: बिहार में सियासी पारा काफी ऊपर बढ़ा हुआ है. अमित शाह के आगम ने पहले गिरिराज सिंह ने राज्य सरकार और महागठबंधन पर बड़ा हमला किया है.

Amit Shah in Bihar: बिहार में सियासी पारा काफी ऊपर बढ़ा हुआ है. अमित शाह के आगम ने पहले गिरिराज सिंह ने राज्य सरकार और महागठबंधन पर बड़ा हमला किया है. उन्होंने ट्वीट करके कहा कि जहां जहां अमित साह की रैली होती है, आतंकवादी, पीएफआई, कट्टर पंथी भाग जाते हैं. वही तत्व नीतीश कुमार के पुर्णिया रैली की शोभा बढ़ा रहे हैं. बिहार की जनता इस नापाक गठजोड़ के नफरती ताकत प्रदर्शन को देख रहीं हैं. मुसलमानों के लिए क़ब्रगाह की व्यवस्था करना नीतीश जी के लिए स्वाभाविक है लेकिन साथ साथ सनातनी मृत शिशु को गाड़ने के लिए भी ठोस सुरक्षित व्यवस्था हरेक पंचायत में होनी चाहिए.


Also Read: Amit Shah In Bihar: अमित शाह आज वाल्मीकिनगर में करेंगे चुनावी शंखनाद, पटना में भरेंगे हुंकार, नेपाल बार्डर सील

बुद्ध की धरती पर भाजपा के चाणक्य अमित शाह 2024 का लक्ष्य साधेंगे. तैयारी पूरी है और वाल्मिकीनगर लोक सभा क्षेत्र पूरी तरह भाजपामय और भगवा मय हो गया है. अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि लोक सभा चुनाव भले ही 2024 में हो लेकिन केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह के कार्यक्रम को ले जिस प्रकार प्रचार प्रसार हो रहा है वो चुनाव जैसे माहौल की माफिक लग रहा है. भाजपा की रैली में बड़ी संख्या में लोग आए. इस रैली में भजपा नेताओं ने नीतीश कुमार और महागठबंधन पर खुलकर हमला किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें