39.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

देवघर में नहीं तो क्या मक्का और वेटिकन में निकलेगी शिव बारात? हेमंत सोरेन पर निशिकांत दुबे का बड़ा हमला

डॉ निशिकांत दुबे ने गुरुवार को ट्वीट करके झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि देवघर भगवान शिव की नगरी है. देवघर का अर्थ है कि भगवान शंकर यहां के कण-कण में वास करते हैं. अगर भगवान शिव की नगरी में ‘शिव बारात’ नहीं निकलेगी, तो कहां निकलेगी? मक्का और वेटिकन में?

Shiv Barat Deoghar: द्वादश ज्योतिर्लिंग में एक बाबा बैद्यनाथ की नगरी देवघर में महाशिवरात्रि पर शिव बारात का मार्ग बदले जाने से पंडा समाज के साथ-साथ गोड्डा के सांसद और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता निशिकांत दुबे भी बेहद नाराज हैं. डॉ निशिकांत दुबे ने इस संबंध में झारखंड हाईकोर्ट में याचिका दाखिल की है, तो दूसरी तरफ हेमंत सोरेन की सरकार पर जोरदार हमला भी बोल रहे हैं. श्री दुबे ने पूछा है कि अगर शिव की बारात बाबा नगरी देवघर में नहीं निकलेगी, तो क्या मक्का और वेटिकन में निकलेगी?

डॉ निशिकांत दुबे ने ट्वीट कर हेमंत सोरेन पर बोला हमला

डॉ निशिकांत दुबे ने गुरुवार को ट्वीट करके झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि देवघर भगवान शिव की नगरी है. देवघर का अर्थ है कि भगवान शंकर यहां के कण-कण में वास करते हैं. हजारों साल से यहां शिव बारात निकालने की परंपरा है. अगर भगवान शिव की नगरी में ‘शिव बारात’ नहीं निकलेगी, तो कहां निकलेगी? मक्का और वेटिकन में?

Also Read: Mahashivratri 2023: देवघर में शिव बारात पर SDO के आदेश से मची खलबली, सांसद पहुंचे झारखंड हाईकोर्ट

ये बाबा की नगरी है, यहां किसी का अहंकार नहीं चलता

श्री दुबे ने हेमंत सोरेन पर अहंकार में डूबकर शिव बारात को बाधित करने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि यह ‘बाबा की नगरी’ है. यहां किसी का अहंकार नहीं चलता. मुझे पूरा विश्वास है कि हेमंत सोरेन अपने पतन के रास्ते पर आगे बढ़ चले हैं. उन्होंने कहा कि शिव बारात के मार्ग में 144 लगाने के फैसले में जो भी अधिकारी शामिल हैं, उन सभी सरकारी अधिकारियों की बर्बादी का रास्ता साबित होगा.

Also Read: देवघर में शिव बारात को लेकर प्रशासनिक फरमान पर बिफरे गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे, बोले- अब होगी आरपार की लड़ाई

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें