32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Amit Shah Interview: अमित शाह बोले- 2024 के लोकसभा चुनाव में नहीं कोई स्पर्धा, मोदी के साथ आगे बढ़ रहा देश

Amit Shah Interview: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि 2024 के लोकसभा चुनाव में कोई स्पर्धा नहीं है. देश एकतरफा मोदी के साथ आगे बढ़ रहा है.

Amit Shah Interview: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने 2023 में होने जा रहे आगामी विधानसभा चुनावों के साथ ही लोकसभा चुनाव 2024 के परिणामों को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है. न्यूज एजेंसी एएनआई को दिए अपने इंटरव्यू में अमित शाह ने कहा कि 2024 के लोकसभा चुनाव में कोई स्पर्धा नहीं है. देश एकतरफा मोदी के साथ आगे बढ़ रहा है. भारत की आम जनता को तय करना है, अभी तक तो लोकसभा में मुख्य विपक्षी पार्टी का लेबल जनता ने किसी को नहीं दिया है.

इस बार बीजेपी का त्रिपुरा में होगा सबसे अच्छा प्रदर्शन

त्रिपुरा विधानसभा चुनाव 2023 पर बात करते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि हमने ‘चलो पलटाई’ का नारा त्रिपुरा की स्थिति बदलने के लिए दिया था और आज हमने स्थिति को बदला है. हमने बजट अच्छा किया है. हमने हिंसा को समाप्त किया है. नशे के कारोबार पर कठोरता से नकेल कसी है. गृहमंत्री अमित शाह ने दावा किया है कि इस बार भी त्रिपुरा में बीजेपी की सरकार बनेगी. उन्होंने कहा कि इस बार बीजेपी का त्रिपुरा में सबसे अच्छा प्रदर्शन होगा. बीजेपी इस बार पिछली बार से ज्यादा सीटें जीतेगी और हमारा वोट प्रतिशत भी बढ़ेगा.

कर्नाटक, एमपी, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में भी बनेगी बीजेपी सरकार

इसके साथ ही, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने दावा किया कि साल 2023 में होने वाले चुनावों में कर्नाटक, मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में बीजेपी की सरकार बनेगी. अमित शाह से पूछा गया कि कांग्रेस कह रही है, मध्य प्रदेश की जनता बीजेपी से ऊब गई है. इस पर अमित शाह ने कहा, ऐसा लोग गुजरात में भी बोलते थे. लेकिन वहां क्या हुआ? जनता मोदी जी की लोकप्रियता का स्वागत करती है. मोदी जी ने देश को जहां पहुंचाया है, उसका जनता स्वागत करती है. देश की अर्थव्यवस्था, विकास, सुरक्षा को लेकर जो कदम उठाए गए हैं, जनता उनका स्वागत करती है.

Also Read: Amit Shah Interview: गृहमंत्री अमित शाह बोले, हमने वोट बैंक की राजनीति से ऊपर उठकर PFI को किया बैन

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें