39.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

इस एक्टर की वजह से बाथरूम में रोई हैं कैटरीना कैफ, खुद किया खुलासा, बोली- पार्टनर का फोन भी किया है चेक

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने खुलासा किया है कि वह पहले अपने पार्टनर का फोन चेक करती थी. हालांकि उस समय वह थोड़ी कम समझदार थीं, लेकिन अब वह समझदार हो गई हैं. उन्होंने यह भी कहा कि एक दिवाली पार्टी में वो बाथरूम के अंदर रोई भी हैं.

कैटरीना कैफ ने अभी तक अपने वेलेंटाइन डे के प्लेन्स पर खुलकर बात नहीं की है, लेकिन गैलेंटाइन डे 2023 समारोह में एक्ट्रेस ने अपने दोस्तों मिनी माथुर और करिश्मा कोहली के साथ एक मजेदार खेल खेला. कैटरीना के मेकअप ब्रांड के ब्यूटी ने तीन दोस्तों का एक वीडियो साझा किया, जो ‘नेवर हैव आई एवर’ गेम खेल रहे हैं और प्रत्येक कन्फेशन के साथ केक का एक टुकड़ा खा रहे हैं.

अपने पार्टनर का फोन चेक करती हैं कैटरीना कैफ

मिनी पहला सवाल पूछती है ‘मैंने कभी अपने पार्टनर का फोन नहीं देखा और कैटरीना ने कन्फर्म किया कि उन्होंने ऐसा किया है. कुछ ही समय में, मिनी विक्की कौशल को अपना पासवर्ड बदलने की चेतावनी देती है, जिसे लेकर कटरीना का कहना है कि ऐसा तब किया जब वह कम समझदार थीं, लेकिन अब वह समझदार हो गई हैं. उन्होंने फिर कभी ऐसा न करने का वादा भी किया. बाद में कटरीना ने भी माना कि उन्होंने कहीं से निकलने के लिए चोट का नाटक किया है. उन्होंने खुलासा किया कि 2009 में न्यूयॉर्क फिल्म की शूटिंग के दौरान अपने पैर में चोट लगने का बहाना बनाया था. कैटरीना की BFF मिनी ने भी कबूल किया कि वह हवाई अड्डे पर अतिरिक्त सामान लेने या अपने हाथ में सामान ले जाने से बचने के लिए भी ऐसे बहाने बनाती है.

बाथरूम में रोई हैं कैटरीना कैफ

कैटरीना और उनके दोस्तों ने यह भी कबूल किया है, कि उन्होंने अपने आप को गूगल किया है. कटरीना ने ये भी कंफर्म किया कि वो पब्लिक बाथरूम में रोई हैं. कैटरीना ने एक सवाल के जवाब में कहा, ‘कुछ दिवाली पार्टियों में जरूर रोई हूं’ कटरीना और विक्की के रिश्ते की बात करें तो कपल ने 2018 में डेटिंग शुरू की थी और तब से उनका बंधन हर बीतते दिन के साथ और मजबूत होता गया. दोनों 2021 में शादी के बंधन में बंध गए. वर्कफ्रंट की बात करें तो कैटरीना के पास विजय सेतुपति के साथ श्रीराम राघवन की मेरी क्रिसमस के साथ टाइगर 3 है.

Also Read: Sreejita De Wedding: कौन हैं सृजिता डे के होने वाले पति माइकल, बिग बॉस कंटेस्टेंट इस दिन लेंगी सात फेरे

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें