32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

WPL Auction 2023: गुजरात जायंट्स ने सबसे महंगा एशले गार्डनर को खरीदा, यहां देखें टीम की पूरी लिस्ट

WPL Auction 2023: गुजरात जायंट्स ने विदेशी खिलाड़ी पर सबसे ज्यादा की बोली लगायी है. गुजरात ने एशले गार्डनर को 3.2 करोड़ रुपये में अपनी टीम में शामिल किया है. इस टीम में भारतीय खिलाड़ियों में हरलीन देओल, स्नेह राणा और एस मेघना जैसे नाम भी शामिल हैं. इस टीम की मेंटर मिताली राज हैं.

महिला प्रीमियर लीग 2023 के लिए खिलाड़ियों की नीलामी आज समाप्त हुई. अडानी स्पोर्ट्सलाइन के स्वामित्व वाली गुजरात जायंट्स ने एशले गार्डनर (3.2 करोड़), बेथ मूनी (2 करोड़), हरलीन देओल (40 लाख) और स्नेह राणा (75 लाख) को अपनी टीम में शामिल किया. एक देर तक चली बोली युद्ध के बाद, गुजरात जायंट्स ने ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर एशले गार्डनर को 3.2 करोड़ रुपये में चुनकर अपना खाता खोला. वह 3 बार की विश्व चैंपियन ऑस्ट्रेलिया के लिए ताकत के स्तंभों में से एक रही है.

मेंटर मिताली राज ने कही यह बात

नीलामी के बाद गुजरात जायंट्स की मेंटर और सलाहकार मिताली राज ने कहा कि यह अडानी स्पोर्ट्सलाइन के स्वामित्व वाली गुजरात जायंट्स से जुड़े हम सभी के लिए एक नयी शुरुआत है. मेरी टीम और मैं टेबल छोड़ने के लिए रोमांचित महसूस कर रहे हैं कि हमने जो टीम बनायी है, उसके साथ खुशी महसूस कर रहे हैं. हम आगामी टूर्नामेंट के लिए अपनी तैयारी शुरू करने के लिए उत्साहित हैं.

Also Read: WPL Auction 2023: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने खेला स्मृति मंधाना पर दांव, यहां देखें पूरी लिस्ट
मुख्य कोच ने कही यह बात

टीम की मुख्य कोच कोच राचेल हेन्स ने कहा कि गुजरात जायंट्स की टीम महिला प्रीमियर लीग के उद्घाटन संस्करण के लिए ठोस दिख रही है. हमारे पास भारतीय और अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ियों का एक शानदार मिश्रण है, जो अकेले दम पर खेल को पलट सकते हैं. एक कोच के रूप में, मैं हमेशा इस नीलामी के अनुभव को संजो कर रखूंगी. गुजरात जायंट्स टीम ने 12 भारतीय और 6 विदेशी खिलाड़ियों के साथ 18 खिलाड़ियों की एक मजबूत और अच्छी तरह से संतुलित टीम बनायी है.

गुजरात जायंट्स स्क्वाड

एशलेग गार्डनर (3.2 करोड़), बेथ मूनी (2 करोड़), सोफिया डंकले (60 लाख), एनाबेल सदरलैंड (70 लाख), हरलीन देओल (40 लाख), डियांड्रा डॉटिन (60 लाख), स्नेह राणा (75 लाख). एस मेघना (30 लाख), जॉर्जिया वेयरहम (75 लाख), मानसी जोशी (30 लाख), दयालन हेमलता (30 लाख), मोनिका पटेल (30 लाख), तनुजा कंवर (50 लाख), सुषमा वर्मा (60 लाख) , हर्ले गाला (10 लाख), अश्विनी कुमारी (35 लाख), परुणिका सिसोदिया (10 लाख), शबनम शकील (10 लाख).

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें