28.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

kiss करने के तरीके से जानिए कैसी है आपकी पर्सनालिटी? लक्षण और स्वभाव

Know your kissing style what tells about your personality traits: यूं तो आप अपने प्यार का इजहार करने के लिए Kiss करते हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि आपका Kiss करने का अंदाज आपके बारे में बहुत कुछ बताता है.

Know your kissing style what tells about your personality traits: जब आप प्यार में होते हैं तो जो कुछ भी छोटी-छोटी चीजें करते हैं, वे आपके व्यक्तित्व, पर्सनालिटी के बारे में बहुत कुछ बताता है. अक्सर जब शब्द भावनाओं को व्यक्त करने में विफल होते हैं, तो आप अपने प्यार का इजहार करने के लिए अपने अनूठे तरीकों का सहारा लेते हैं. प्यार से भरे मैसेज भावनाओं को व्यक्तकरने के लिए Kiss या Kiss से बेहतर माध्यम और क्या हो सकता है? चूंकि Kiss किसी भी रिश्ते का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है, इसलिए यह आश्चर्य की बात नहीं है कि लोग Kissके अलग-अलग तरीकों का सहारा लेते हैं. यूं तो आप अपने प्यार का इजहार करने के लिए Kiss करते हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि आपका Kiss करने का अंदाज आपके बारे में बहुत कुछ बताता है. जानने के लिए आगे पढ़ें…

रुकना और फिर Kiss करना

क्या आप अक्सर Kiss के बीच रुकते हैं? यदि हां, तो आप एक विचारक या थिंकर व्यक्तित्व के मालिक है. आप चीजों को धीरे-धीरे लेना पसंद करते हैं और आगे बढ़ने से पहले सही और गलत के बारे में सोचते हैं. हालांकि यह एक अच्छा गुण है.

Kiss करते हुए अपने पार्टनर को पकड़ कर रखना

बहुत सारे लोग Kiss करते समय अपने हाथ को अपने साथी के सिर के पीछे या सिर के पीछे हल्के से रखना पसंद करते हैं. ऐसा करने से उन्हें दूसरे व्यक्ति को धीरे से गाइड करने में मदद मिलती है और आश्वस्त करने वाला स्पर्श इस बात का संकेत है कि आप उस व्यक्ति की बहुत परवाह करते हैं.

कोमल और भावुक Kiss

कुछ लोगों के लिए Kiss करना गाना गाने जैसा होता है. यदि Kiss के दौरान आपके द्वारा की जाने वाली हर हरकत एक राग की तरह है, तो आप एक रोमांटिक व्यक्ति हैं. आप सिर्फ Kiss नहीं करते हैं, आप अपने होठों को प्रेम गाथा गाने देते हैं – जब आप भावुक मूड में होते हैं तो यह नरम और कोमल हो सकता है. आप सिर्फ अपने होठों से Kiss नहीं करते हैं, आप पूरे वातावरण के बारे में सोचते हैं- वहां संगीत बज रहा होगा, मोमबत्तियां धीरे-धीरे चमक रही होंगी और संगीत आपकी इंद्रियों को शांत कर रहा होगा. आप सबसे अच्छे हैं और आपका साथी एक भाग्यशाली व्यक्ति है जो आपको अपने जीवन में पा रहा है.

The tease चिढ़ाना

आप अक्सर Kiss करते समय अपने पार्टनर को चिढ़ाते हैं जैसे आप Kiss करने के लिए आगे बढ़ते हैं और पीछे हट जाते हैं. अपने पार्टनर को चिढ़ाते हैं और फिर से Kiss करते हैं. यह आपकी चंचलता को दिखाती है.

एक्सप्लोरल

जिस क्षण आप अपने साथी के साथ लिप लॉक करते हैं, आप शायद ही ‘जीभ क्रिया’ शुरू करने की प्रतीक्षा करते हैं. आप एक अन्वेषक हैं जो जानना चाहता है कि आगे क्या है. हालांकि यह एक बहुत ही सकारात्मक लक्षण है, फिर भी आपको थोड़ा धैर्य रखना सीखना चाहिए क्योंकि सभी एक्सप्लोर करने में सहज नहीं होते हैं.

शरारती और नटखट Kiss

क्या आप भी Kiss करते समय अपने पार्टनर के होंठ काट लेते हैं? आश्चर्यचकित न हों क्योंकि यह काफी सामान्य है. कामसूत्र के अनुसार, यह जुनून का संकेत है और ब्लड फ्लो को बढ़ाता है. अगर आप ऐसा करते हैं तो आप एक शरारती प्रेमी हैं.

अपनी गति और मनोदशा के अनुसार Kiss करते हैं

हालांकि प्यार निस्वार्थ होने के बारे में है, फिर भी प्रेमी अपनी स्वार्थी लकीरों के लिए जाने जाते हैं. क्या आप केवल तभी Kiss करते हैं जब आप चाहते हैं और आपका साथी अक्सर Kiss के आपके अप्रत्याशित तरीकों से अचंभित हो जाता है? आप एक स्वार्थी प्रेमी हैं जो केवल अपनी इच्छाओं को पूरा करना जानता है. हालांकि यह एक अच्छी बात नहीं है, लेकिन फिर भी आपका साथी आपकी ऐसी शरारत का इंतजार करता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें