39.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिग बॉस 16 के इस कंटेस्टेंट से कभी नहीं मिलना चाहेंगी सुम्बुल तौकीर खान, खुद बताई ये वजह

सुम्बुल ने कहा कि,“हर कोई जानता है कि उसने (टीना) मुझे बहुत चोट पहुँचाई है. सिर्फ वो ही नहीं, शालीन भी. लेकिन उसने मुझे सभी संभावित झगड़ों में घसीटने की कोशिश की. एक विवाद में तो उसने मेरे पिता को भी घसीटा.

एक्ट्रेस सुम्बुल तौकीर खान जब तक बिग बॉस 16 के घर के अंदर थी तो वह ज्यादातर शालीन भनोट और टीना दत्ता के साथ अपनी बहस को लेकर चर्चा में रही. अब जब पूर्व इमली एक्ट्रेस सलमान खान के रियलिटी शो से बाहर हो गई हैं तो उन्होंने कहा है कि वह टीना से फिर कभी नहीं मिलना चाहेंगी. उन्होंने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में इसकी वजह का भी खुलासा किया.

टीना दत्ता से कभी मिलना नहीं चाहेंगी

सुम्बुल ने न्यूज 18 से खास बातचीत में कहा कि,“हर कोई जानता है कि उसने (टीना) मुझे बहुत चोट पहुँचाई है. सिर्फ वो ही नहीं, शालीन भी. लेकिन उसने मुझे सभी संभावित झगड़ों में घसीटने की कोशिश की. एक विवाद में तो उसने मेरे पिता को भी घसीटा. उसने मुझे बहुत सताया. मेरी खुद की पवित्रता के लिए मुझे उससे थोड़ी दूरी बनाई रखनी चाहिए.”

शालीन की मां से मिलना चाहेंगी

यह पूछे जाने पर कि क्या वह शो के बाहर शालीन से मिलना चाहेंगी? सुम्बुल ने नकारात्मक उत्तर दिया और खुलासा किया कि वह उनकी मां से मिल सकती हैं लेकिन उनसे नहीं. एक्ट्रेस ने कहा, “नहीं. मैं शालीन की मां से बात कर सकती हूं क्योंकि वह मेरे लिए बहुत प्यारी रही हैं. जब वह घर पर आई तो हमने लंबी बातचीत की. मैं उनसे प्यार करती हूं और मैं किसी दिन उनसे जरूर बात करूंगी. लेकिन शालीन ने जो कुछ मेरे साथ किया वो मैं कभी नहीं भूल सकती.”

Also Read: कियारा आडवाणी से अथिया शेट्टी तक, बॉलीवुड की इन दुल्हनों ने अपने कलीरों से खींचा ध्यान, लिखा है खास मैसेज
ये उस वक्त समय की नजाकत थी

बातचीत के दौरान सुम्बुल से उस घटना के बारे में भी पूछा गया जब उसके पिता ने टीना दत्ता के लिए ‘कमीनी’ शब्द का इस्तेमाल किया था. उन्होंने कहा, “ये उस वक्त समय की नजाकत है. जब हम गुस्से में होते हैं, तो हम गलत बातें कह देते हैं, ऐसा कोई मतलब नहीं होता. यह किसी के साथ भी हो सकता है. मुझे लगता है कि यह काफी समझ में आता है कि एक माता-पिता जो शो में नहीं होने के कारण कुछ भी करने में सक्षम नहीं हैं, उन्होंने इस समय में कुछ बातें कही हैं. मैंने टीना को भी इस बारे में बताया. मैंने उससे कहा कि अगर उसकी मां ने मुझसे कुछ ऐसा ही कहा होता तो यह भी गलत नहीं होता.”

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें