35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

नीतीश कुमार कहें तेजस्वी यादव को क्यों कर रहे आगे, बोले उपेंद्र कुशवाहा- हर कार्रवाई झेलने को हैं तैयार

जदयू के बागी नेता उपेंद्र कुशवाहा ने कहा है कि वो जदयू में हैं और पार्टी को मजबूत करने में जुटे हुए हैं. उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि वो हर कार्रवाई झेलने के लिए तैयार हैं, लेकिन पार्टी छोड़कर वो कहीं नहीं जा रहे हैं. उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि जदयू और राजद के बीच डील हुआ है.

पटना. जदयू के बागी नेता उपेंद्र कुशवाहा ने कहा है कि वो जदयू में हैं और पार्टी को मजबूत करने में जुटे हुए हैं. उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि वो हर कार्रवाई झेलने के लिए तैयार हैं, लेकिन पार्टी छोड़कर वो कहीं नहीं जा रहे हैं. उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि जदयू और राजद के बीच डील हुआ है और इस सच को स्वीकार करना होगा. जदयू के पदाधिकारियों को बताना होगा कि पार्टी आखिर दूसरे दल के नेता को आगे बढ़ाने की बात क्यों कर रही है. जदयू के नेता को विधानसभा चुनाव में आगे करने की बात क्यों नहीं हो रही है. उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि जदयू के अंदर के लोग ही नीतीश कुमार के बाद पार्टी के नेता होंगे, लेकिन नीतीश कुमार खुद मंच से तेजस्वी यादव को आगे बढ़ाने की बात कह रहे हैं. अगर कोई डील नहीं हुई है तो वो दूसरे दल के नेता को आगे करने की बात वो क्यों कर रहे हैं.

2025 के लिए जदयू के अंदर से ही किसी का नाम आगे किया जाये

पटना में पत्रकारों से बात करते हुए उपेंद्र कुशवाहा ने खुद ही इस बात का खुलासा कर दिया कि जदयू और राजद में वो किस डील की बात कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि 2025 के लिए जदयू के अंदर से ही किसी का नाम आगे किया जाये. चाहे वह किसी समाज का हो. जदयू से नाम रहा तो उपेंद्र कुशवाहा उसका हर तरीके से समर्थन करने को तैयार हैं. इसी से पार्टी मजबूत होगी, नहीं तो बर्बाद हो जाएगी. उपेंद्र कुशवाहा ने खुलकर तेजस्वी यादव का नाम लिया और कहा कि मुख्यमंत्री कहें कि डील नहीं हुई है और तेजस्वी यादव का नाम आगे नहीं करेंगे. उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि उनका चेहरा किसी को पसंद हो किसी को न हो यह व्यक्तिगत मामला है. इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है, लेकिन जिस हिसाब से डील हुई है और डील के हिसाब से पार्टी न बढ़े तो क्या होगा.

नीतीश कुमार के मन में भी दर्द है

पत्रकारों के एक सवाल पर उपेंद्र कुशवाहा ने आगे कहा कि दो-चार लोग जो हैं, वो मुख्यमंत्री के इधर-उधर घूमते रहते हैं. नीतीश कुमार अपने मन से कुछ नहीं करते हैं. नीतीश कुमार ने बिहार को झंझावात से बाहर निकाला था. नीतीश कुमार ही थे जिनकी काबिलियत के चलते बिहार उस दल-दल से बाहर आ सका. अब फिर उसी राह पर बिहार जा रहा है. नीतीश कुमार के मन में भी दर्द है, लेकिन यह काम उनसे करवाया जा रहा है. ऐसे लोगों से घिरकर जो वह निर्णय ले रहे हैं, इसके चलते गलती हो रही है. नीतीश कुमार अपने दिल की बात सुनें. उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि आज वह जिस इलाके में भी जाते हैं वहां पार्टी के लोग बोल रहे हैं कि अगर इसी डील पर पार्टी चलती रही तो बर्बाद हो जाएगी. ऐसे में अगर डील नहीं है तो सार्वजनिक करिए.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें