38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Tripura Elections: त्रिपुरा में सोमवार को 2 चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे अमित शाह, यहां जानें पूरा शेड्यूल

Tripura Assembly Election 2023: बीजेपी के एक वरिष्ठ नेता ने बताया कि केंद्रीय गृह मंत्री एवं बीजेपी के वरिष्ठ नेता अमित शाह सोमवार को त्रिपुरा में दो चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे.

Tripura Assembly Election 2023: केंद्रीय गृह मंत्री एवं बीजेपी के वरिष्ठ नेता अमित शाह सोमवार को त्रिपुरा में दो चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे. पार्टी के एक वरिष्ठ नेता ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि गृह मंत्री अमित शाह रविवार रात 11.30 बजे एमबीबी हवाई अड्डे पहुंचेंगे और सोमवार को खोवाई जिले के खोवाई और दक्षिण त्रिपुरा जिले के संतिर बाजार में दो रैलियों को संबोधित करेंगे. इसके बाद, वह अगरतला में एक रोड शो में शामिल होंगे.

अगरतला में कड़ी कर दी गई सुरक्षा व्यवस्था

बीजेपी नेता ने बताया कि गृह मंत्री अमित शाह की रैलियों से जुड़ी तैयारियों का जायजा लेने के लिए मुख्यमंत्री माणिक साहा ने युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष नबादल बनिक के साथ खोवाई और संतिर बाजार का दौरा किया. वहीं, रविवार को एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के नेतृत्व में होने वाले रोड शो के मद्देनजर अगरतला में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है.

5 जनवरी को अमित शाह ने किया था त्रिपुरा का दौरा

इससे पहले, गृह मंत्री अमित शाह ने 5 जनवरी को त्रिपुरा का दौरा किया था, जहां उन्होंने उत्तर त्रिपुरा के धर्मनगर और दक्षिण त्रिपुरा के सबरूम में दो रथयात्राओं में हिस्सा लेकर विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी के अभियान की शुरूआत की थी.

राजनाथ सिंह और सीएम योगी भी आएंगे त्रिपुरा

बीजेपी के वरिष्ठ नेता के मुताबिक, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी पार्टी के चुनाव अभियान में हिस्सा लेने के लिए 7 फरवरी को त्रिपुरा आने वाले हैं. गौरतलब है कि त्रिपुरा की 60 सदस्यीय विधानसभा के लिए 16 फरवरी को मतदान होगा. बीजेपी ने राज्य की 55 सीटों पर उम्मीदवार खड़े किए हैं. जबकि, 5 सीटें सहयोगी इंडिजिनस पीपुल्स फ्रंट ऑफ त्रिपुरा (IPFT) के लिए छोड़ी हैं. त्रिपुरा में 2018 में हुए विधानसभा चुनावों में बीजेपी को 36 सीटों पर जीत हासिल हुई थी, जबकि आईपीएफटी उम्मीदवार 8 सीटों पर विजयी रहे थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें