39.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सीवान में दर्दनाक हादसा: कोचिंग जा रही छात्रा को ट्रक ने कुचला, आक्रोशित लोगों ने ट्रक को फूंका

सीवान में दर्दनाक हादसा हुआ है. छात्रा अपनी साइकिल से शहर के महादेवा इलाके में कोचिंग जा रही थी. इसी बीच यह दर्दनाक हादसा हो गया. घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस को भी आक्रोशित लोगों का सामना करना पड़ा.

सीवान. बिहार के सिवान में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है. कोचिंग जा रही एक छात्रा को ट्रक ने कुचल दिया. छात्रा की मौत मौके पर ही हो गयी. यह हादसा महादेवा ओपी थाना क्षेत्र के ओरमा हाईवे पर रविवार की सुबह हुआ. बताया जा रहा है कि छात्रा अपनी साइकिल से शहर के महादेवा इलाके में कोचिंग जा रही थी. इसी बीच यह दर्दनाक हादसा हो गया. घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस को भी आक्रोशित लोगों ने भगा दिया. इस घटना के बाद लोगों ने हाइवे पर जमकर बवाल काटा. इसके साथ ही लोगों ने ट्रक को आग के हवाले कर दिया.

कोचिंग जा रही छात्रा को ट्रक ने कुचला

सीवान में दर्दनाक हादसा हुआ है. यह हादसा सुबह का है. छात्रा साइकिल से कोचिंग जा रही थी. इसी दौरान हाइवे पर ट्रक की चपेट में आने से मौत हो गई. परिजनों और आक्रोशित लोगों ने लड़की के शव को लेकर ओरमा हाइवे पर प्रदर्शन किया. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को उठाने की कोशिश की. आक्रोशित लोगों ने पुलिस को भगा दिया. उसके बाद ट्रक को बरहन के पास फूंक दिया. मृतक छात्रा की पहचान ओरमा गांव निवासी हैप्पी कुमारी के रुप में हुई है.

Also Read: कैमूर: ट्रक पर पानी के बोतलों के नीचे रखी थी 8 हजार से अधिक शराब की शीशी, पुलिस को देख तस्कर हुए फरार
आक्रोशित लोगों से नोंकझोंक

परिजनों ने बताया कि छात्रा इसी साल मैट्रिक की परीक्षा देने वाली थी. छात्रा साइकिल से कोचिंग जा रही थी. इसी दौरान एक अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई. लोगों का आरोप है कि सूचना देने के बहुत देर बाद पुलिस पहुंची है. मुफ्फसिल थानाध्यक्ष विनोद कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जानकारी लेने में जुट गई. उसके बाद ट्रक चालक को हिरासत में लिया गया है. ऐसे मामलें में पुलिस और लोगों की हल्की नोक-झोंक होती है. घटनास्थल से मृतक बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए वहां से उठाने की कोशिश में पुलिस जुटी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें