27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मधुबनी में बच्चों के बीच विवाद में फायरिंग, पति-पत्नी की गोली मारकर हत्या

बच्चों के बीच विवाद में पति-पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी गयी है. घटना मधुबनी जिले के कलुआही थाना क्षेत्र के राढ गांव की है. गुरुवार को यहां बच्चों के बीच विवाद के दौरान मामला इतना बढ़ गया कि लाल राम (35) व शोभा देवी (30) के सिर में गोली मार दी गयी.

मधुबनी. बच्चों के बीच विवाद में पति-पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी गयी है. घटना मधुबनी जिले के कलुआही थाना क्षेत्र के राढ गांव की है. गुरुवार को यहां बच्चों के बीच विवाद के दौरान मामला इतना बढ़ गया कि लाल राम (35) व शोभा देवी (30) के सिर में गोली मार दी गयी. गोली लगने से दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है. बच्चों के विवाद को लेकर इस तरह से सरेआम गोली मारकर हत्या की घटना से गांव में दहशत का माहौल है.

पति-पत्नी पर गोली चला दी

घटना के संबंध में बताया जाता है कि राढ़ गांव के हीरा यादव के पुत्र की शादी है. मटकोर में आये बच्चों के बीच विवाद हो गया. लाल राम व उसकी पत्नी शोभा देवी अपने पुत्र व विवाद कर रहे बच्चों को समझा रहे थे. इसी दौरान कुछ लड़कों में कहासुनी हो गयी. कहासुनी हिंसक झड़प में बदल गयी. इसी हाथापाई के बीच भीड़ में ही किसी ने पति-पत्नी पर गोली चला दी. गोली लगने के बाद पति-पत्नी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. इसके बाद वहां पर अफरातफरी मच गयी. गोलीबारी की सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

तीन राउंड चली गोली

फायरिंग और दो लोगों की हत्या की सूचना मिलते ही कलुआही थाने की पुलिस दल बल के साथ मौके पर पहुंची. पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. कलुआही थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले की छानबीन कर गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है. उन्होंने बताया कि तीन राउंड गोली चली है.

दोनों की मौके पर ही मौत 

इधर, लाल राम के पुत्र कन्हैया कुमार ने बताया कि कुछ लोग मेरे साथ मारपीट करने लगे थे. इसके बाद मेरे मां-पिता जब वहां पहुंचे तो उन लोगों के ऊपर गांव के ही कुछ लोगों ने गोली चला दी. परिजनों का कहना है कि कई वर्षों से विवाद चल रहा था. कल मटकोर में जब सम्मिलित हुए उसी दौरान मौका मिलते ही भीड़ में से किसी ने पति-पत्नी को गोली चला दी, दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें