28.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मुर्शिदाबाद : नेताजी की प्रतिमा पर माल्यार्पण को लेकर भिड़ गये दो दलों के कार्यकर्ता, कई घायल

इस संबंध में रानीनगर तृणमूल के विधायक सौमिक हुसैन ने कहा कि हम सभी नेताजी की जयंती शांतिपूर्ण ढंग से मनाना चाहते थे. दूसरे दलों को भी नेताजी जयंती मनाने का अधिकार है.

कोलकाता : मुर्शिदाबाद के इस्लामपुर में नेताजी जयंती पर उनकी मूर्ति को माला पहनाने को लेकर तृणमूल कांग्रेस और फॉरवर्ड ब्लॉक के कार्यकर्ता आपस में उलझ गये. दोनों पार्टी के कार्यकर्ता एक-दूसरे पर लाठियां भांजने लगे. इसमें दोनों दलों के कुछ कार्यकर्ताओं के जख्मी होने की सूचना है. घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस घटना की जांच में पुलिस जुट गई है. लेकिन अबतक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है.

जानें क्या है पूरा मामला

मुर्शिदाबाद के इस्लामपुर में रानीनगर चौराहे पर नेताजी की मूर्ति है. इसी मूर्ति पर पहले माला पहनाने को लेकर दोनों दलों के कार्यकर्ता भिड़ गये. आरोप है कि फॉरवर्ड ब्लॉक के पूर्व विधायक व कार्यकर्ता सुबह नेताजी की प्रतिमा के पास गये. पर उन्हें तृणमूल कार्यकर्ताओं ने रोक दिया. इसे लेकर उनके बीच तकरार होने लगी. देखते-देखते नोकझोंक मारपीट में बदल गयी.

Also Read: नेताजी सुभाष चंद्र बोस ने आगरा में दिया था ‘तुम मुझे खून दो, मैं तुम्हें आजादी दूंगा’ का नारा

झगड़े का आरोप का तृणमूल ने किया खंडन

इस संबंध में रानीनगर तृणमूल के विधायक सौमिक हुसैन ने कहा कि हम सभी नेताजी की जयंती शांतिपूर्ण ढंग से मनाना चाहते थे. दूसरे दलों को भी नेताजी जयंती मनाने का अधिकार है. पर इसे लेकर कुछ दल बस राजनीति कर रहे हैं. जिस पर हमें आपत्ति है. किसी से झगड़ने के आरोप का तृणमूल ने खंडन किया है. वहीं, फॉरवर्ड ब्लॉक के पूर्व विधायक विभास चक्रवर्ती ने हमले का आरोप तृणमूल पर लगाया है.

Also Read: सुभाष चंद्र बोस बैठक के लिए जब भागलपुर आए, रिक्शा पर सवार होकर पहुंचे लाजपत पार्क, ऐसे दहाड़े थे नेताजी…

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें