39.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Jammu-Kashmir: जम्मू के नरवाल में आतंकी हमला, दो बम विस्फोट में 6 घायल, पूर्व विधायक के घर पर भी धमाका

जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में एक पूर्व विधायक के घर पर विस्फोट की सूचना मिली है. सुरनकोट के पूर्व विधायक चौधरी मोहम्मद अकरम ने कहा कि यह घटना शुक्रवार शाम करीब साढ़े सात बजे लसाना गांव में हुई और उनका परिवार इसमें बाल-बाल बचा.

जम्मू-कश्मीर से बम विस्फोट की कई खबरें इस समय आ रही हैं. जम्मू के नरवाल में दो बम विस्फोट हुए, जिसमें 6 लोग घायल हो गये. जबकि पूंछ में एक पूर्व विधायक के घर पर धमाका हुआ. जिसमें विधायक और उनके परिवार के लोग बाल-बाल बच गये.

जम्मू में विस्फोट के बाद इलाके की घेराबंदी

जम्मू के नरवाल में दो बम विस्फोट की घटना के बाद इलाके की घेराबंदी की गयी है. जम्मू जोन के एडीजीपी मुकेश सिंह ने कहा, जम्मू में दो बम विस्फोट हुए, जिसमें 6 लोग घायल हो गये.

पूर्व विधायक के घर पर बम विस्फोट, बाल-बाल बचे

जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में एक पूर्व विधायक के घर पर विस्फोट की सूचना मिली है. सुरनकोट के पूर्व विधायक चौधरी मोहम्मद अकरम ने कहा कि यह घटना शुक्रवार शाम करीब साढ़े सात बजे लसाना गांव में हुई और उनका परिवार इसमें बाल-बाल बचा, क्योंकि छर्रे उनके मकान के कई कमरों की छत को पार कर गए.

Also Read: Bharat Jodo Yatra: ‘BJP की नीतियों ने बड़े पैमाने पर बेरोजगारी पैदा की’, जम्मू-कश्मीर में बोले राहुल गांधी

विस्फोट की घटना के समय घर पर नहीं थे पूर्व विधायक

पूर्व विधायक अकरम ने बताया, मैं घटना के समय घर पर नहीं था. बाद में, मुझे पता चला कि एक शक्तिशाली विस्फोट हुआ है, जिसके बाद कुछ गोलियां चलीं. घटना के तुरंत बाद पुलिस और सेना के अधिकारी मेरे घर आए और वे मामले की जांच कर रहे हैं.

अकरम ने पिछले साल कांग्रेस से दिया था इस्तीफा

अकरम ने पिछले साल जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री गुलाम नबी आजाद के साथ एकजुटता में कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया था, लेकिन बाद में उन्होंने आजाद की डेमोक्रेटिक आजाद पार्टी से खुद को दूर कर लिया.

पूर्व विधायक ने विस्फोट की गहन जांच की मांग की

घर पर विस्फोट की घटना होने के बाद पूर्व कांग्रेसी नेता और विधायक चौधरी मोहम्मद अकरम मामले की गहन जांच करने की मांग की.

घटनास्थल से 12 बोर की बंदूक के कारतूस मिले

पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि घटनास्थल से 12 बोर की बंदूक के खाली कारतूस मिले हैं. उन्होंने बताया, हमें पूर्व विधायक के घर के पास एक विस्फोट के बारे में पता चला और हम तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे. मौके पर एक हैलोजन लाइट क्षतिग्रस्त पाई गई और 12 बोर की बंदूक के खाली कारतूस मिले. अधिकारी ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें