28.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Gadar 2: सनी देओल का तारा सिंह वाला लुक आया सामने, आर्मी के जवानों के साथ दिखे, फैंस बोले- हिंदुस्तान…

सनी देओल ने अपने इंस्टाग्राम पर अपना गदर वाला लुक शेयर किया है. उन्होंने आर्मी डे के मौके पर कुछ फोटोज पोस्ट की है. एक्टर बहुत सारे आर्मी के जवानों के साथ दिख रहे है. बता दें कि दर्शक गदर 2 को काफी बेताबी से इंतजार कर रहे है.

Sunny Deol Gadar 2 Look: बॉलीवुड सुपरस्टार सनी देओल (Sunny Deol) की ब्लॉकबस्टर फिल्म (Gadar 2) के बारे में फैंस ज्यादा से ज्यादा जानना चाहते है. हाल ही में फिल्म के सेट से कुछ तसवीरें वायरल हुई थी, जिसने लोगों को बेताब कर दिया था. एक लंबे अरसे से बड़े पर्दे पर तारा सिंह और सकीना को दोबारा देखने के लिए फैंस उत्साहित है. इस बीच एक्टर का तारा सिंह वाला लुक वायरल हो रहा है.

सनी देओल की लेटेस्ट तसवीर

सनी देओल ने अपने इंस्टाग्राम पर अपना गदर वाला लुक शेयर किया है. उन्होंने आर्मी डे के मौके पर कुछ फोटोज पोस्ट की है. तसवीरों में वो ब्लैक कुर्ता और पायजामा पहने हुए है. साथ ही उन्होंने पगड़ी पहना हुआ है. एक्टर बहुत सारे आर्मी के जवानों के साथ दिख रहे है. वो उनके साथ जमीन पर बैठकर पोज दे रहे है. फोटो पर यूजर्स रिएक्ट कर रहे है.

यूजर्स के कमेंट

सनी देओल ने फोटोज के साथ शानदार कैप्शन भी लिखा है. एक्टर ने लिखा, मेरे नायकों को प्यार. इसपर कमेंट करते हुए एक मीडिया यूजर ने लिखा, हिंदुस्तान जिंदाबाद था और रहेगा. एक अन्य यूजर ने लिखा, गदर 2 का इंतजार है पाजी. एक यूजर ने लिखा, सनी पाजी आपका सारा फिल्म सुपरहिट होगा. एक यूजर ने लिखा, एक बार फिर से हैंडपंप उखाड़ने की तैयारी. एक यूजर ने लिखा, कब रिलीज होगी गदर फिल्म.

Also Read: Gadar: क्यों ‘तारा सिंह’ के रोल के लिए गोविंदा ने किया था मना? सनी देओल की फिल्म ने मचाया था तहलका

स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज होगी फिल्म

22 साल बाद, अनिल शर्मा गदर 2 के साथ तारा सिंह को वापस ला रहे हैं. पिछले कुछ महीनों से, गदर 2 की रिलीज को लेकर अटकलें लगाई जा रही हैं. अब, रिपोर्ट की मानें तो जी स्टूडियो ने निर्देशक अनिल शर्मा और अभिनेता सनी देओल के परामर्श से गदर की रिलीज की तारीख तय कर दी है. सूत्र ने बताया, ‘गदर 11 अगस्त, 2023 को स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज होगी. दिलचस्प बात यह है कि इसी मौके पर संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित एनिमल भी रिलीज होगी.

Also Read: Ameesha Patel: ‘गदर 2’ की सकीना ने बोल्ड अदाओं से किया फैंस को बेताब, यूजर्स बोले- तारा सिंह आज पक्का…

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें