37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Bhabi Ji Ghar Par Hai के टिल्लू ने दिया था बजरंगी भाईजान के इस किरदार के लिए ऑडिशन,फेमस है सलीम जैदी का जुमला

सलीम जैदी ने बताया कि, ''आप सभी को जानकर हैरानी होगी कि फिल्म फुकरे में मुझे पंडित के रोल के लिए शॉर्टलिस्ट किया गया था.मेरे सर्वोत्तम प्रयासों और सफल ऑडिशन के बावजूद आखिरकार पंकज त्रिपाठी सर को यह रोल मिल गया.''

एक्टर सलीम जैदी कल्ट-कॉमेडी शो भाबीजी घर पर हैं में पिछले सात सालों से अपनी बेजोड़ कॉमेडी टाइमिंग से दर्शकों को गुदगुदा रहे हैं. उनका किरदार टिल्लू फैंस को बेहद पसंद है जो तिवारी के दुकान में काम करता है. हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि उन्हें बजरंगी भाईजान में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के किरदार के लिए ऑडिशन दिया था. इसके अलावा उन्होंने अपने रोल को लेकर भी कई बातें साझा कीं.

पंडित के रोल के लिए शॉर्टलिस्ट किया गया था

इंडिया फोम्स को दिये खास इंटरव्यू में सलीम जैदी ने बताया कि, ”आप सभी को जानकर हैरानी होगी कि फिल्म फुकरे में मुझे पंडित के रोल के लिए शॉर्टलिस्ट किया गया था.मेरे सर्वोत्तम प्रयासों और सफल ऑडिशन के बावजूद आखिरकार पंकज त्रिपाठी सर को यह रोल मिल गया.”

चांद नवाब के रोल के लिए दिया था ऑडिशन

उन्होंने आगे बताया कि, मैंने बजरंगी भाईजान में पत्रकार चांद नवाब की भूमिका के लिए ऑडिशन दिया और कास्टिंग टीम को मेरी स्पष्ट उर्दू और हिंदी पसंद आई. लेकिन बाद में नवाजुद्दीन सिद्दीकी को इस भूमिका के लिए चुना गया. लेकिन इन सबके बावजूद मैं कोशिश करने से कभी पीछे नहीं हटा. मैंने फिल्मों और वेब सीरीज के लिए ऑडिशन देना जारी रखा. उम्मीद है, मेरी प्रतिभा एक दिन मुझे वह हासिल करने में मदद करेगी जो मेरी किस्मत में है.

ऐसे मिला टिल्लू का किरदार

भाबीजी घर पर हैं में अपने किरदार टिल्लू के बारे में उन्होंने बताया,”एक फेमस कास्टिंग डायरेक्टर राजन वाघधरे जी ने कुछ क्लासिक टेलीविजन शो के लिए कास्टिंग की है. उन्होंने मेरे नाम की सिफारिश भाबीजी घर पर हैं के निर्देशक शशांक बाली से की थी. उन्होंने मुझे टिल्लू का रोल ऑफर किया. चुने जाने के बाद हम दोनों ने मेरे किरदार की बोली और आवाज पर काम किया.

Also Read: Naatu Naatu गाने के लिए तैयार किये गये थे 118 स्टेप्स, कोरियाग्राफर प्रेम लक्षित ने किये कई खुलासे
फेमस है उनका ये जुमला

एक्टर ने आगे कहा, ”उन्होंने ही मुझे यह जुमला दिया था, ‘कसम खा के कह रिया हूं सेठ जी, मेरी 6 महीने की तन्ख्वाह दे दियो वरना गुरदे छीन लूंगा’, जो वायरल हो गया और भगवान की कृपा से यह भूमिका मेरी सबसे बड़ी हिट बन गई. टिल्लू का किरदार निभाए मुझे सात साल से ज्यादा हो गए हैं, जिसने मुझे इंडस्ट्री में एक अलग पहचान दी है.”

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें