30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Breaking News: तमिलनाडु पहुंचे भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा, शनिवार को मदुरई में करेंगे रैली

Breaking News Live Updates : आज देश में किसान आंदोलन एक बार और तेज हुआ है और विभिन्न राजनीतिक दल के नेता किसानों के समर्थन में खड़े हो गये हैं. कांग्रेस ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस करके मोदी सरकार पर हमला बोला और किसानों के समर्थन में खड़े हुए. वहीं आज संसद का बजट सत्र शुरू हुआ और कृषि बिल के विरोध में विपक्ष में 19 पार्टियों ने राष्ट्रपति के अभिभाषण का विरोध किया. सिंघु बॉर्डर पर आज किसानों और स्थानीय लोगों के बीच झड़प हुई, जिसके बाद वहां सुरक्षा बढ़ा दी गयी है. मुजफ्फरनगर में किसानों की महापंचायत चल रही है. आज लोकसभा में आर्थिक सर्वेक्षण पेश किया गया है . ऐसी ही देश और दुनिया की हर बड़ी खबर के लिए पढ़ते रहें prabhatkhabar.com का यह लाइव ब्लॉग

लाइव अपडेट

तमिलनाडु पहुंचे भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा, शनिवार को मदुरई में करेंगे रैली

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा तमिलनाडु पहुंच गये हैं. कल शनिवार को मदुरई में पब्लिक रैली को संबोधित करेंगे.

जम्मू-कश्मीर के अवंतीपोरा में मुठभेड़, तीन आतंकवादी ढेर

जम्मू और कश्मीर के अवंतीपोरा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में तीन आतंकवादी मारे गये हैं.

दिल्ली में इस्राइली दूतावास में बम ब्लास्ट, मौके पर पहुंची जांच टीम

दिल्ली में इस्राइली दूतावास के बाहर बम ब्लास्ट हुआ है. ब्लास्ट में किसी के घायल होने की सूचना नहीं है. 4 से 5 कार क्षतिग्रस्त हुए हैं. दिल्ली पुलिस ने धमाके की पुष्टि की है.

जम्मू-कश्मीर में मुठभेड़ एक आतंकी ढेर

जम्मू-कश्मीर में मुठभेड़ एक आतंकी ढेर

किसान आंदोलन के समर्थन में कांग्रेस नेता राहुल गांधी कर रहे हैं प्रेस कॉन्फ्रेंस

किसान आंदोलन के समर्थन में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला, उन्होंने कहा कि किसानों के साथ सरकार अन्याय कर रही है और कुछ लोगों को लाभ पहुंचाना चाहती है. देश और दुनिया से जुड़ी हर Breaking News in Hindi से अपडेट के लिए बने रहें हमारे साथ.

मुख्य आर्थिक सलाहकार ने कहा- भारत ने दीर्घकालिक लाभ के लिए अल्पकालिक दर्द झेला

मुख्य आर्थिक सलाहकार ने कहा- भारत ने दीर्घकालिक लाभ के लिए अल्पकालिक दर्द झेला

निर्मला सीतारमण ने लोकसभा में इकोनॉमिक सर्वेक्षण पेश किया

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने लोकसभा में इकोनॉमिक सर्वेक्षण पेश कर दिया है. इससे पहले राष्ट्रपति ने संसद के दोनों सदनों को संबोधित किया और अपनी सरकार की उपलब्धियां गिनाईं

भारत में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 18,855 नए मामले आने के बाद कुल पॉजिटिव मामलों की संख्या 1,07,20,048 हुई. 163 नई मौतों के बाद कुल मौतों की संख्या 1,54,010 हो गई है. देश में सक्रिय मामलों की कुल संख्या अब 1,71,686 है और कुल डिस्चार्ज हुए मामलों की संख्या 1,03,94,352 है. वही देश में अब तक 29,28,053 लोगों को कोरोना वायरस की वैक्सीन लगाई गई है.

राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद के अभिभाषण के साथ संसद का बजट सत्र आज से शुरू होगा. बजट संसद में 1 फरवरी को पेश किया जाएगा.

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने बताया है कि NH-24, गाज़ीपुर बॉर्डर आने और जाने वाले मार्ग को बंद कर दिया गया है. वहीं टिकरी बॉर्डर पर बड़ी संख्या में सुरक्षाबल तैनात है. कृषि कानूनों के खिलाफ यहां किसानों का विरोध-प्रदर्शन जारी है.

भारतीय किसान यूनियन (बीकेयू) के नेता राकेश टिकैत ने गाजीपुर बॉर्डर से धरना खत्म करने से इंकार कर दिया है. धरनास्थल पर यूपी पुलिस, रैपिड एक्शन फोर्स सहित भारी संख्या सुरक्षाकर्मी तैनात हैं.वहीं वहीं आज मेरठ में किसान महापंचायत बुलाई गई है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें