33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

UP Breaking News LIVE: सचिव ने ही कराया था UP TET 2021 परीक्षा का पेपर लीक- एडीजी प्रशांत कुमार

UP Breaking News LIVE: उत्तर प्रदेश में बुधवार, 1 दिसंबर की हर छोटी-बड़ी हलचल जानने के लिए बने रहिए प्रभात खबर के साथ...

लाइव अपडेट

यूपी टीईटी पेपर लीक मामले में एडीजी का बयान

यूपी टीईटी पेपर लीक मामले में ADG प्रशांत कुमार ने बताया कि, मामले में कार्रवाई करते हुए UPTET 2021 के परीक्षा नियंत्रक और सचिव परीक्षा नियामक प्राधिकरण संजय कुमार उपाध्याय को भी गिरफ़्तार किया गय. पूछताछ में पता चला कि प्रश्नपत्र लीक कराने में इनकी संलिप्तता थी. UPTET पेपर लीक मामले में अब तक 34 लोग गिरफ़्तार किए गए है.

बरेली में लेखपाल की 24 घंटे बाद मिली लाश

बरेली में घर से ड्यूटी पर गए लेखपाल की 24 घंटे बाद लाश मिली है. जनपद की तहसील बहेड़ी में तैनात लेखपाल मंगलवार सुबह घर से ड्यूटी पर गए थे. वह देर रात तक घर नहीं लौटे. इसके चलते परिजन उनकी तलाश में जुटे थे. बुधवार सुबह नगर पंचायत शाही के एक नाले में उनका शव मिला है. परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है. फिलहाल, पुलिस मामले में जांच में जुट गई है.

बांदा में बीजेपी पर बरसे अखिलेश

बांदा में रैली को संबोधित करते हुए अखिलेश यादव ने कहा, महंगाई लगातार बढ़ती जा रही है. ये वही लोग हैं जिन्होंने कहा था कि चप्पल पहनने वाले लोगों को हम हवाई यात्रा करवाएंगे और पेट्रोल-डीज़ल इतना मंहगा हो गया है कि गरीब की गाड़ी नहीं चल सकती है.

इंदिरापुरम की एक सोसाइटी में लगी आग

गाज़ियाबाद के इंदिरापुरम क्षेत्र में आज एक सोसाइटी में आग लग गई. फायर स्टेशन अधिकारी सुनील कुमार ने बताया, सुबह लगभग 7 बजे एक सोसाइटी की 5वीं मंजिल में आग लग गई, जिसके बाद मौके पर दमकल की गाड़ियां भेजी गई. आग पर काबू पा लिया गया है, कोई जनहानि नहीं हुई है.

राकेश टिकैत ने बताए मुख्य मद्दे

किसान नेता राकेश टिकैत ने कहा, 50-55 हज़ार मुकदमें जो आंदोलन के दौरान दर्ज़ हुए हैं, वे वापस लिए जाएं, MSP गारंटी क़ानून बनें, जिन किसानों ने जान गंवाई है उन्हें मुआवजा मिले, जो ट्रैक्टर बंद हैं उन्हें ट्रैक्टर दिए जाएं. अब ये हमारे मुख्य मुद्दे हैं. सरकार को बातचीत करनी चाहिए.

कासगंज पुलिस के हाथ लगे गो तस्कर

कासगंज पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी है. वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस मुठभेड़ में तीन गो तस्कर गिरफ्तार हुए हैं, जिनमें से 2 तस्करों के पैर में गोली लगी, तस्करों के पास से पुलिस ने 2 गाय, तीन तमंचे, पांच जिंदा कारतूस और एक पिकअप गाड़ी बरामद की है.

आज मुरादाबाद में प्रियंका गांधी की जनसभा

कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव और उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी आज मुरादाबाद में जनसभा को संबोधित करेंगी. इस दौरान वे यहां चुनावी तैयारियों का भी जायजा लेंगी.

UPTET पेपर लीक मामले में परीक्षा नियामक प्राधिकारी गिरफ्तार

UPTET पेपर लीक मामले में योगी सरकार ने बड़ी कार्रवाई है, परीक्षा नियामक प्राधिकारी संजय उपाध्याय को गिरफ्तार कर लिया गया है, जिनसे अभी मामले की पूछताछ जारी है

टैबलेट-स्मार्ट फोन का वितरण दिसंबर के दूसरे सप्ताह से

उत्तर प्रदेश में युवाओं को मुफ्त टैबलेट और स्मार्ट फोन का वितरण दिसंबर के दूसरे सप्ताह से शुरू हो जाएगा. इसके लिए डीजी शक्ति (DIGI Shakti Portal) नाम से एक पोर्टल बनाया गया है, जिसे जल्द ही सीएम योगी आदित्यनाथ लॉन्च करेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें