37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

UP Breaking News Live: 100 दिन में योगी सरकार के पास केवल नाकामी : अखिलेश यादव

UP Breaking News Live: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की राजनीति (Politics News) शिक्षा (Education News), धर्म (Religion News) और क्राइम (Crime News) से जुड़ी पल-पल की अपडेट्स के लिए बने रहिए प्रभात खबर (Prabhat Khabar) के साथ. यहां आपको यूपी (UP) से जुड़ी हर छोटी-बड़ी अपडेट सबसे पहले मिलेगी...

लाइव अपडेट

पीएम मोदी के स्‍वागत की तैयार‍ियों का सीएम योगी ने किया निरीक्षण 

Up Breaking News Live: 100 दिन में योगी सरकार के पास केवल नाकामी : अखिलेश यादव
Up breaking news live: 100 दिन में योगी सरकार के पास केवल नाकामी : अखिलेश यादव 1

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के वाराणसी आगमन के मद्देनजर सिगरा स्टेडियम में निरीक्षण करने के लिए मंगलवार को मुख्यमंत्री योगी आद‍ित्‍यनाथ जनपद पहुंचे. उन्‍होंने इस बीच सबसे पहले पीएम के स्‍वागत के लिए हो रही तैयार‍ियों का जायजा लिया. अंत में वे पुलिस लाइन हैलिपैड से लखनऊ के लिये रवाना हो गए.

यूपी विधानसभा अध्‍यक्ष सतीश महाना ने युवा विधायकों संंग बैठक 

Up Breaking News Live: 100 दिन में योगी सरकार के पास केवल नाकामी : अखिलेश यादव
Up breaking news live: 100 दिन में योगी सरकार के पास केवल नाकामी : अखिलेश यादव 2

यूपी व‍िधानसभा अध्‍यक्ष सतीश महाना ने मंगलवार को युवा विधायकों की बैठक बुलाई. इसमें 40 वर्ष तक की आयु वाले विधायकों से मुलाकात कर उनसे विधानसभा की कार्यवाही और फलदायी बनाने के लिए मंथन किया.

यूपी पुल‍िस की दरोगा भर्ती पर अख‍िलेश यादव ने उठाया सवाल

यूपी पुल‍िस में दरोगा भर्ती को लेकर सपा सुप्रीमो अख‍िलेश यादव ने सवाल उठा दिया है. उन्‍होंने सीएम योगी आद‍ित्‍यनाथ को इस संबंध में लिख‍ित शिकायत की है. उन्‍होंने पत्र में कहा है कि सरकार को इस पर अपनी स्‍थि‍ति स्‍पष्‍ट करनी चाह‍िये.

सीएम योगी पहुंचे वाराणसी 

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ वाराणसी पहुंच गए हैं. बता दें कि 7 जुलाई को पीएम मोदी का अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी आ रहे हैं. पीएम के दौरे के मद्देनजर सीएम आज तैयारियों का जायजा लेने जा रहे हैं.

बसपा के पूर्व एमएलसी हाजी इकबाल के घर चला बुलडोजर

सहारनपुर में पूर्व एमएलसी हाजी इकबाल की संपत्ति को कुर्क करने की कार्रवाई लगातार जारी है. हाजी इकबाल के घर पर बुलडोजर चला है. वहीं विकास प्राधिकरण ने पूर्व एमएलसी हाजी इकबाल के साथ ही उनके भाई महमूद अली पर भी शिकंजा कस दिया है. एक दिन पहले ही जहां सोमवार को पूर्व एमएलसी हाजी इकबाल की कोठी पर बुलडोजर चला था, वहीं अब उनके भाई पूर्व एमएलसी महमूद अली की कोठी को भी बुलडोजर चला है.

100 दिन में योगी सरकार के पास केवल नाकामी - अखिलेश यादव

अखिलेश यादव ने आज समाजवादी पार्टी की सदस्यता अभियान की शुरूआत की है. राजधानी लखनऊ में प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी के लोग गांव गांव जाएंगे और लोगों को पार्टी के बारे में बताएंगे. वहीं योगी सरकार के 100 दिन पूरे होने पर उन्होंने कहा कि इतने दिनों में सरकार के पास केवल नाकामी. सरकार को पीछे से कोई और चला रहा है.

कानपुर हिंसा मामले में आरोपी बिल्डर हाजी वासी गिरफ्तार

कानपुर हिंसा का मामला में आरोपी बिल्डर हाजी वासी को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने देर रात आरोपी को गिरफ्तार किया है. जानकारी के मुताबिक हाजी वासी को कानपुर पुलिस ने लखनऊ से गिर्फातर किया है. दरअसल, कानपुर हिंसा मामले में आरोपी बिल्डर हाजी वासी पर मुख्य फाइनेन्सर होने का आरोप है.

एटा में दो रोडवेज बसों में भीषण टक्कर

यूपी के एटा जिले में तेज रफ्तार दो रोडवेज बसों की भीषण भिड़ंत हुई, जिसमें एक यात्री की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं बस में सवार लगभग 22 यात्री घायल हुए हैं. सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया. 6 घायलों की हालत गंभीर होने के चलते उन्हें आगरा रेफर कर दिया गया. बाकी बचे सभी घायलों का इलाज एटा के मेडिकल कॉलेज में चल रहा है.

संगम नगरी प्रयागराज में मंदिर के पास एक छात्र का बर्थडे मना रहे इलाहाबाद यूनिवर्सिटी छात्रसंघ के पूर्व महामंत्री निर्भय द्विवेदी पर सोमवार रात बम से हमला किया गया. इस बमबाजी में दो छात्रों समेत पांच लोग घायल हुए हैं. बमबाजी की सूचना के बाद दारागंज थाने की पुलिस मौके पर पहुंची. मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने घटनास्थल पहुंच गए और छानबीन की. पुलिस ने बताया कि सभी घायलों की हालत सामान्य है.

मायावती का भाजपा पर हमला 

बसपा प्रमुख मायावती ने योगी सरकार के 100 दिन पूरे होने को लेकर तंज कसा है. उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि यूपी भाजपा सरकार ने 100 दिन के कार्यकाल का काफी जश्न मना लिया किन्तु गरीबी, बेरोजगारी, महंगाई आदि की ज्वलन्त समस्याओं को दूर करने, कानून-व्यवस्था बेहतर बनाने, सभी जाति व धर्माें में आपसी भाईचारा एवं साम्प्रदायिक सौहार्द पैदा करने के मामले में इनका कार्यकाल उदासीन व अति-निराशाजनक.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें