29.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Entertainment News:द कश्मीर फाइल्स पर IFFI जूरी हेड के बयान पर बवाल, कंगना के नये प्रोजेक्ट की घोषणा

बॉलीवुड के गलियारों में हर दिन कुछ न कुछ होता है. आज जहां आलिया भट्ट को राहा के जन्म के बाद पहली बार पैपराजी के कैमरे में कैद किया गया, वहीं बिग बॉस के घर में वाइल्ड कार्ड की एंट्री हो चुकी है. घरवाले उनका स्वागत कर रहे है. इधर गोवा के पंजिम में आयोजित भारत का 53वां अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव का सोमवार को समापन हुआ. स्पैनिश ड्रामा आई हैव इलेक्ट्रिक ड्रीम्स को बेस्ट फिल्म का अवॉर्ड मिला. तेलुगू सिनेमा के सुपरस्टार चिरंजीवी को 'इंडियन फिल्म पर्सनालिटी ऑफ द ईयर' अवॉर्ड से सम्मानित किया गया. अभिनेता ने पुरस्कार लेने के बाद अपने फैंस को धन्यवाद दिया.

लाइव अपडेट

शहनाज गिल ने की नये म्यूजिक वीडियो की घोषणा

शहनाज गिल ने रैपर एमसी स्क्वायर के साथ अपने पहले वीडियो एल्बम की अनाउंसमेंट कर दी है जिसका नाम गनी सयानी है. उन्होंने गाने का पहला पोस्टर भी साझा किया है जिसमें दोनों एक रेगिस्तान में पोज देते दिखाई दे रहे हैं. शहनाज ने पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन दिया, “देखो जी, बात तो सही है कि मैं हूं घनी सयानी. ये रहा एमसी स्क्वायर के साथ हमारे आने वाले गाने घनी सियानी का पहला पोस्टर. तारीख नोट करें 5 दिसंबर 2022.” उनका ये पोस्टर तेजी से वायरल हो रहा है.

कार्तिक आर्यन ने फ्रेडी के लिए बढ़ाया 14 किलो वजन

कार्तिक आर्यन ने फ्रेडी के लिए 14 किलो का वजन बढ़ाया है. उन्होंने इससे जुड़ा वीडियो शेयर किया है.

चंद्रमुखी की अगली कड़ी में दिखेंगी कंगना रनौत

कंगना रनौत ने मंगलवार को अपनी अगली परियोजना ब्लॉकबस्टर चंद्रमुखी की अगली कड़ी की घोषणा की. पी वासु निर्देशित नाटक में अभिनेता को राजा के दरबार में एक नर्तकी की भूमिका निभाते हुए देखा जाएगा, जो अपनी सुंदरता और नृत्य कौशल के लिए जानी जाती थी. तमिल अभिनेता राघव लॉरेंस फिल्म में कंगना के साथ मुख्य भूमिका निभाएंगे. 2005 की फिल्म में रजनीकांत और ज्योतिका सरवनन थे. तमिल हॉरर-कॉमेडी कन्नड़ फिल्म आप्तमित्र (2004) की रीमेक थी, जो खुद 1993 की मलयालम फिल्म मणिचित्राथजु की रीमेक थी. अक्षय कुमार-विद्या बालन की भूल भुलैया उसी फिल्म पर आधारित थी, जहां चंद्रमुखी के चारों ओर मोनजोलिका के चरित्र को डिजाइन किया गया था.

Blurr Movie Trailer

अर्जुन रामपाल का बर्थडे फोटोज

FFI जूरी हेड के सपोर्ट में आई स्वरा भास्कर

द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files) फिल्म पर IFFI के जूरी हेड नदव लापिद की ओर से दिए गए बयान की हर तरफ निंदा हो रही है. फिल्म के स्टारकास्ट ने उन्हें मुंहतोड़ जवाब दिया है. मूवी के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने भी इसे शर्मनाक बताया. सोशल मीडिया पर इसको लेकर जबरदस्त रिएक्शन आ रहे है. अब स्वरा भास्कर भी इजरायली फिल्ममेकर के सपोर्ट में आ गई है. एक्ट्रेस ने ट्वीट कर लिखा, जाहिर तौर पर यह दुनिया के लिए बहुत स्पष्ट है ..

फिल्म 'भेड़िया' का चौथे दिन का कलेक्शन

हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'भेड़िया' की कमाई में चौथे दिन थोड़ी गिरावट देखने को मिली. जहां फिल्म ने महज एक डिजिट में कमाई की. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म ने मंगलवार को 3.25 करोड़ रुपये की ही कमाई की. बता दें कि ओपनिंग डे पर मूवी ने 7.48 करोड़ का कलेक्शन किया था. दूसरे दिन 9.57 का बिजनेस हुआ. वहीं तीसरे दिन इसने 11 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था. जिसके बाद अब तक भेड़िया का कुल कलेक्शन 32 करोड़ कमा लिए. हालांकि, फिल्म ने अपने पहले मंगलवार को लगभग 50 प्रतिशत की गिरावट देखी, जो एक अच्छा संकेत नहीं है.

द कश्मीर फाइल्स पर विवाद

53वें भारत अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (इफ्फी) के जूरी प्रमुख और इजराइली फिल्मकार नदव लापिद ने हिंदी फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' को सोमवार को 'दुष्प्रचार करने वाली' और 'भद्दी' फिल्म बताया. इफ्फी 2022 के समापन समारोह को संबोधित करते हुए लापिद ने कहा कि फिल्म समारोह में इस फिल्म का प्रदर्शन किए जाने से वह परेशान और हैरान हैं. उन्होंने कहा, हम सब 'द कश्मीर फाइल्स' फिल्म से परेशान और हैरान हैं.

आलिया भट्ट ने दिया पोज

न्यू मॉम आलिया भट्ट को हाल ही में अपनी मां मां सोनी राजदान और पिता महेश भट्ट के घर के पास स्पॉट किया गया. यहां एक्ट्रेस अपनी बड़ी बहन शाहीन भट्ट के जन्मदिन के लिए पहुंची थी. एक्ट्रेस ने पैपराजी के सामने पोज दिया. उनके चेहरे पर डिलीवरी ग्लो देखा जा सकता है.

बिग बॉस के घर में वाइल्ड कार्ड

बाद में प्रोमो में, हम बिग बॉस को नए वाइल्ड कार्ड प्रतियोगियों से घरवालों को मिलवाते देख सकते है. ये कंटेस्टेंट और कोई नहीं बल्कि गोल्डन बॉयज' के नाम से मशहूर सनी नानासाहेब वाघचौरे और संजय गुजर हैं. घर में हर कोई नए वाइल्ड कार्ड प्रतियोगियों का स्वागत करता है. निमृत पूछती है "सोना का वजन कितना है, मुझे एक जंजीर दे दो मेरा जीवन अच्छा हो जाएगा". जिसपर गोल्डन बॉयज जवाब देते हैं "एक जंजीर का वजन लगभग 8 किलो होता है.'' यहां तक​कि अंकित भी लड़कों के गले में इतने सारे सोने की चेन पहनने पर कहते है कि "गोल्ड बॉयज काम गोल्ड माइन ज्यादा लग रहे हैं ये लोग." द गोल्डन बॉय रैपर और बिग बॉस 16 के प्रतियोगी एमसी स्टेन से मिलते हैं और कहते हैं, "आप बहुत अकेला महसूस कर रहे थे, इसलिए अब हम यहां आपके लिए हैं."

IFFI 2022: चिरंजीवी बने इंडियन फिल्म पर्सनालिटी ऑफ ईयर

IFFI 2022: भारत का 53वां अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव का सोमवार को समापन हुआ. ये फिल्म फेस्टिवल 20 नवंबर को गोवा के पंजिम में आयोजित किया गया था. समारोह में 79 देशों से 280 फिल्में दिखाई गईं. इसमें दुनिया भर के सेलेब्रिटी ने शिरकत की. वहीं, समापन समारोह में केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर, सूचना एवं प्रसारण राज्य मंत्री डॉ. एल मुरुगन और गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत की उपस्थिति में विजेताओं की घोषणा की गई. स्पैनिश ड्रामा आई हैव इलेक्ट्रिक ड्रीम्स (I Have Electric Dreams) को बेस्ट फिल्म का अवॉर्ड मिला. इसके बाद वाहिद मोबाशेरी (Vahid Mobasheri) को बेस्ट एक्टर (मेल) के खिताब से सम्मानित किया गया. वहीं डेनिएला मैरिन नवारो (Daniela Marin Navarro) को बेस्ट एक्टर (फीमेल) का खिताब मिला. फिल्म 'सिनेमा बंदी' (Cinema Bandi) को डेब्यू फीचर फिल्म अवॉर्ड मिला. तेलुगू सिनेमा के सुपरस्टार चिरंजीवी को 'इंडियन फिल्म पर्सनालिटी ऑफ द ईयर' अवॉर्ड से सम्मानित किया गया. अभिनेता ने पुरस्कार लेने के बाद अपने फैंस को धन्यवाद दिया.

अपने बर्थडे के दिन फूट-फूटकर रोई टीना दत्ता

बिग बॉस 16 के घर इन-दिनों फुल ऑन ड्रामा देखने को मिल रहा है. जहां शिव ने बीते दिनों निमृत को घर का नया कैप्टन बना दिया. इस बात से टीना टूट गई और रोने लगी. बता दें कि जिस दिन ये सब हुआ, उसी दिन टीना दत्ता का जन्मदिन भी था. हालांकि उनके एकमात्र सच्चे दोस्त शालीन उन्हें चुप करवाने की कोशिश कर रहे थे. टीना शालीन से कहती है ''मैं उनके साथ बहुत प्यार से खाना बनाती हूं, मैं अपना राशन लेती हूं और बिना किसी नफरत के उनके साथ बांटती हूं. एक बार भी निमृत या शिव नहीं आए और मेरे साथ बात नहीं की और कहा कि चलो आज लड़ाई नहीं करते क्योंकि यह तुम्हारा जन्मदिन है. हम अगले दिन लड़ सकते हैं. यहां तक​कि स्टेन भी नहीं आए और मुझसे पूछा कि क्या मैं अब ठीक महसूस कर रही हूं. कम से कम मेरे जन्मदिन पर तो अर्चना ने मुझे प्यार जताया. वह आई और पूरे दिन में मुझे चार बार विश किया. इस घर में कोई भी आपका मित्र नहीं है और इस घर में कुछ भी स्थायी नहीं है."

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें