36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

तस्करी के सोने के साथ एक गिरफ्तार

बेनीपट्टी (मधुबनी) : अरेड़ थाना पुलिस ने एक किलो के सोने के बिस्कुट के साथ तस्कर को गिरफ्तार किया है. तस्कर का नाम सूरज अशोक शिंदे है. वह महाराष्ट्र के सांगली जिले के खानपुर थाना के बेनापुर गांव का रहनेवाला है. पुलिस ने थाना के सामने जटही से दरभंगा जा रही बस में छापेमारी कर […]

बेनीपट्टी (मधुबनी) : अरेड़ थाना पुलिस ने एक किलो के सोने के बिस्कुट के साथ तस्कर को गिरफ्तार किया है. तस्कर का नाम सूरज अशोक शिंदे है. वह महाराष्ट्र के सांगली जिले के खानपुर थाना के बेनापुर गांव का रहनेवाला है.

पुलिस ने थाना के सामने जटही से दरभंगा जा रही बस में छापेमारी कर यह सफलता हासिल की. जब्त सोने की कीमत 32 लाख रुपये है. इसे तस्कर ने जूता के अंदर छिपा रखा था. डीएसपी राजेश सिंह प्रभाकर ने बताया, बस से तस्कर नेपाल से भारत सोना ले जा रहा है. इसके बाद पुलिस अलर्ट हो गयी. बसों में चेकिंग शुरू कर दी.

इस दौरान उसे तस्करी के सोना के साथ पकड़ा गया.

डीएसपी ने बताया, गिरफ्तार युवक ने बताया है कि जनकपुर नेपाल के जानकी मंदिर के समीप किसी इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान से सोना पटना के बाकरगंज के ओंकार ज्वेलर्स के लिए ले जा रहा था. वो इस ज्वेलर्स का स्टाफ है. उन्होंने बताया कि पुलिस गिरफ्तार तस्कर से पूछताछ कर रही है. तस्कर गिरोह के बारे में जानकारी जुटा रही है. गिरफ्तारी टीम में अरेड़ थानाध्यक्ष पवन कुमार, एसआइ सूर्य देव सिंह, जलेश्वर पासवान, सअनि जयजय राम कुंवर सहित अन्य शामिल थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें